scriptलोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुश्किलें, वकीलों ने दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो | lok sabha election mp vk singh news in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुश्किलें, वकीलों ने दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

राजनगर स्थित सांसद व विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह के घर के बाहर बुधवार की सुबह ही वकीलों का जमावड़ा लगा रहा।

गाज़ियाबादNov 28, 2018 / 03:59 pm

virendra sharma

chori

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुश्किलें, वकीलों ने दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

गाजियाबाद. राजनगर स्थित सांसद व विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह के घर के बाहर बुधवार की सुबह ही वकीलों का जमावड़ा लगा रहा। वकीलों की मांग है कि 2019 के चुनाव से पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बैंच बनाई जाए। जैसे ही जनरल वीके सिंह के आवास के घेराव किए जाने का पता प्रशासनिक अधिकारियों को चला तो इससे पहले उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वकील पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट बेंच की मांग को लेकर उनके घर पर पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

भाजपा के गढ़ में सपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैला तनाव, भारी पुलिसबल तैनात

वकीलों का कहना है कि वह हर जिले के सांसद के घर पर अपने विरोध के रूप में ताला जड़ रहे हैं। बड़ी संख्या में पहुंचे वकील विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह के घर पर भी ताला लगाने के लिए वकील पहुंचे थे, ।लेकिन पुलिस ने उन्हें ताला नहीं लगाने दिया। भारी पुलिस बल ने वकीलों को घर के बाहर ही रोक दिया। काफी देर तक वकीलों को समझाने का प्रयास चलता रहा। हालांकि वकील अपनी मांग पर अड़े रहे। साथ ही जमकर नारेबाजी वकीलों ने की। वकीलों के लाख प्रयासों के बाद भी पुलिस ने उन्हें आगे जाने नहीं दिया। अब वकीलों ने यह साफ कर दिया है कि अगर साल 2019 से पहले हाई कोर्ट बेंच की मांग पूरी नहीं होती है, तो वह बीजेपी को वोट नहीं देंगे।
इस दौरान वीके सिंह के आवास पर पहुंचे सभी वकीलों के अंदर खासा गुस्सा भरा था उनका कहना है कि पिछले काफी समय से उत्तर प्रदेश के वकील पश्चिमी उत्तर प्रदेश हाई कोर्ट की बेंच की मांग करते आ रहे हैं।क्योंकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोग यदि इलाहाबाद जाते हैं तो उन्हें काफी परेशानी का सामना तो करना पड़ता ही है साथ उन्हें मुकदमा लड़ना भी मंहगा पड़ता है।और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हाई कोर्ट काफी दूर भी जाना पड़ता है।

Hindi News/ Ghaziabad / लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुश्किलें, वकीलों ने दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो