scriptट्रेन में यात्रियों का सामान चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार शातिर चोर गिरफ्तार | ghaziabad grp arrested 4 thieves | Patrika News
गाज़ियाबाद

ट्रेन में यात्रियों का सामान चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार शातिर चोर गिरफ्तार

गाजियाबाद जीआरपी ने शिकायत के आधार पर बिछाया था जाल। यात्रियों के बैग काटकर चोरी कर लेते थे सामान।

गाज़ियाबादMay 28, 2021 / 11:19 am

Rahul Chauhan

gzb.jpg
गाजियाबाद। जीआरपी ने चलती ट्रेन में लूटपाट करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से हाल में ही लूटे गए मोबाइल और अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस की मानें तो यह लोग आनंद विहार से बिहार की तरफ जाने वाली ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को अपना निशाना बनाते थे। खासतौर से महिला और बुजुर्ग इनके टारगेट पर रहते थे। जैसे ही ट्रेन चलती थी तो यह लोग महिला और बुजुर्ग लोगों पर नजर बनाकर रखे थे। मौका पाते ही उनसे मोबाइल झपट लिया करते थे ,या उनका ट्रॉली बैग लेकर फरार हो जाते थे। हर बार यह गैंग पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाता था। लेकिन इस बार इस गैंग के चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

मास्क लगाने को कहने पर मरीज ने डॉक्टर से की बदसलूकी, मारपीट के बाद चलाई गोलियां

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी इंचार्ज अमीराम सिंह ने बताया कि हाल में ही एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि सद्भावना एक्सप्रेस से वह जा रही थी। तभी उनका मोबाइल झपट लिया गया। इसके अलावा अन्य लोगों की भी शिकायत मिल रही थी।कि जब वह ट्रेन में सफर कर रहे होते हैं। तो बीच में ही उनका बैग काटकर चोरी हो जाती है, या बैग को ही लेकर फरार हो जाते हैं और मोबाइल आदि झपट कर फरार हो जाते हैं। इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए। गाजियाबाद की जीआरपी ने अपना जाल बिछाया और इस गैंग तक जा पहुंची।
यह भी पढ़ें

कोरोना से दो भाईयों की मौत, पिता ने गांव की जमीन बेचकर बनाया था दोनों को इंजीनियर

पुलिस ने इस गैंग के राशिद पुत्र छोटे ,मोहसीन उर्फ वादा पुत्र अकबर, आदिल पुत्र गोरे, रोहित पुत्र श्री कृष्णा इन चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से भारी मात्रा में लूटा गया सामान भी बरामद किया गया है। जो भी यात्री ट्रेन में सफर करते हैं ट्रेन चलने के बाद कुछ देर तक उन्हें पूरी तरह सचेत रहना चाहिए। क्योंकि यह लुटेरे ट्रेन चलने के बाद कुछ दूरी तक ही लूट या सामान चोरी करते हैं।

Hindi News/ Ghaziabad / ट्रेन में यात्रियों का सामान चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार शातिर चोर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो