scriptट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का केस दर्ज | ghaziabad: death of a married slip by train | Patrika News
गाज़ियाबाद

ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का केस दर्ज

कविनगर थानाक्षेत्र स्थित चिरंजीव विहार में रहस्यमय हालात में ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत हो गई। 

गाज़ियाबादMay 28, 2015 / 01:57 pm

आस्था अवस्थी

sensation

rotten corpse found

गाजियाबाद। कविनगर थानाक्षेत्र स्थित चिरंजीव विहार में रहस्यमय हालात में ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत तीन के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक सेक्टर-23 संजय नगर की रहने वाली शिखा त्यागी (26) की शादी वर्ष 2010 में चिरंजीव विहार में रहने वाले अमित त्यागी से हुई थी। दंपती के दो साल का बेटा भी है। देर रात शिखा रहस्यमय हालात में घर से गायब हो गई। देर रात उसका शव चिरंजीव विहार के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त की। 

शिखा के भाई सौरभ त्यागी का आरोप है कि शिखा के ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये नकद और ऑल्टो कार की मांग को लेकर उसे काफी प्रताड़ित करते थे। मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने कुछ दिन पहले उससे मारपीट भी की थी, जिसकी जानकारी शिखा ने मायके आने पर परिजनों को दी थी। आरोप है कि ससुराल वालों ने शिखा की हत्या करने के बाद इसे हादसे का रूप देने के लिए रेलवे ट्रैक पर शव फेंक दिया। एसएचओ कविनगर अवनीश गौतम ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Hindi News / Ghaziabad / ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो