scriptक्लासरूम में अकेले बुलाकर टीचर करता था गंदा काम, कई बार तो… ये बात कलेक्टर को बताते हुए रो पड़ी कई छात्राएं | Gariaband teacher used to molest girl students Crime News | Patrika News
गरियाबंद

क्लासरूम में अकेले बुलाकर टीचर करता था गंदा काम, कई बार तो… ये बात कलेक्टर को बताते हुए रो पड़ी कई छात्राएं

Gariaband Crime News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बार फिर छात्रों से छेड़छाड़ का दूसरा मामला सामने आया हैं। छात्राओं ने प्राचार्य के ऊपर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

गरियाबंदSep 12, 2023 / 06:04 pm

Khyati Parihar

Gariaband teacher used to molest girl students

स्कूली छात्राएं व प्रिंसिपल

CG Crime News: गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बार फिर छात्रों से छेड़छाड़ का दूसरा मामला सामने आया हैं। जहां ग्राम पंचायत मरदाकला स्थित शासकीय हाई स्कूल के छात्राओं ने प्राचार्य के ऊपर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर (Crime News) आज हाई स्कूल के 20 से भी ज्यादा छात्राओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्राचार्य के खिलाफ लिखित शिकायत की हैं।
यह भी पढ़ें

दंतेवाड़ा में हादसा: परिवर्तन यात्रा में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों की गाड़ी पलटी, 10 घायल…मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा हैं कि जिले में 24 घंटे के अंदर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का यह दूसरा मामला है। इससे पहले छुरा के निजी छात्रावास में नाबालिग छात्राओं के साथ हुए छेड़छाड़ और दैहिक शोषण के मामले की जांच चल ही रही थी कि इस बीच एक और नया मामला सामने आया गया। जहां आज शासकीय हाई स्कूल के छात्रों ने प्राचार्य रवि प्रकाश अंगारे के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए गरियाबंद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा हैं। छात्रों ने एक हफ्ते के अंदर ही ठोस कार्रवाई की मांग की हैं। वहीं इस मामले को लेकर छात्राओं के साथ मौजूद अभिभावक व ग्रामवासी ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।
यह भी पढ़ें

BSP प्लांट में बड़ा हादसा: पिघलता हुआ स्टील गिरने से बुरी तरह झुलसा मजदूर, हालत गंभीर

छात्रों ने लिखित शिकायत में कहीं यह बात

इस पूरे मामले को लेकर छात्रों का कहना हैं कि आए दिन प्राचार्य किसी न किसी छात्राओं को अपना शिकार बनाते हैं। छात्राओं पर बुरी नजर रखते हुए उन्हें क्लासरूम में अकेले बुला कर छेड़खानी करते हैं। इन हरकरतों से परेशान छात्र जब विरोध करते हैं तो उनसे बदतमीजी (Gariaband Crime) करते टीसी देने की धमकी भी देते थे। मौजूद अभिभावक और ग्रामवासियों ने इस शिकायत को सही बताते हुए कहा कि बच्चों को छुट्टी के दिन भी स्कूल बुलाया जाता है और उनसे मोबाइल नंबर मांगा जाता हैं। इन सब हरकतों को लेकर आज हम साथ मिलकर गरियाबंद कलेक्टर से प्राचार्य को हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
वहीं दूसरी तरफ प्राचार्य रवि प्रकाश अंगारे ने कहा कि छात्रों ने जो आरोप मेरे ऊपर लगाए हैं वह सब गलत हैं। इसके लिए मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। मेरे खिलाफ मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं।

Hindi News / Gariaband / क्लासरूम में अकेले बुलाकर टीचर करता था गंदा काम, कई बार तो… ये बात कलेक्टर को बताते हुए रो पड़ी कई छात्राएं

ट्रेंडिंग वीडियो