scriptGariaband Bear News: पंजाब नेशनल बैंक के पास जंगली भालू को घूमते देख लोगों की अटक गई सांस, एक ने भैंस समझकर कर दी ये गलती, फिर.. | Gariaband Bear News: People were left breathless after seeing a wild bear roaming near Punjab National Bank, one made this mistake thinking it to be a buffalo, then.. | Patrika News
गरियाबंद

Gariaband Bear News: पंजाब नेशनल बैंक के पास जंगली भालू को घूमते देख लोगों की अटक गई सांस, एक ने भैंस समझकर कर दी ये गलती, फिर..

Gariaband Bear News: गनीमत रहा कि भालू ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। बता दें कि यह पहला मामला नहीं इससे पहले भी शहर में भालू की धमक से लोग दहशत में रहे।

गरियाबंदMay 18, 2024 / 12:25 pm

चंदू निर्मलकर

Gariaband Bear News
Gariaband Bear News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के मैनपुर शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जंगली भालू को गली में घूमते हुए लोगों ने देखा। गनीमत रहा कि भालू ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। बता दें कि यह पहला मामला नहीं इससे पहले भी शहर में भालू की धमक से लोग दहशत में रहे।

Gariaband Bear News: रात 12 बजे गली में धूम रहा था भालू

PNB Gariaband Bear News: तहसील मुख्यालय मैनपुर में पिछले कुछ दिनों से लगातार जंगली भालू की धमक से नगरवासियों में भारी दहशत देखने को मिल रहा है। बीते गुरुवार रात लगभग 12 बजे जंगली भालू मैनपुर के हृदय स्थल ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर के भीतर घुस गया। वहां से निकलकर नेशनल हाईवे मार्ग के बीचो-बीच सामने मंडराते रहा।

PNB Bank in Gariaband: पंजाब नेशनल बैंक समेत कई गलियों में घूमता रहा भालू

PNB Gariaband Bear News: इसी दरमियान कुछ वाहनों के आने से यहां जंगली भालू पंजाब नेशनल बैंक, दुर्गा ज्वेलर्स प्रमुख गली नगर के भीतर घुस गया। इस दौरान भालू का वीडियो और तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसमें भालू आराम से चल रहा है।
यह भी पढ़ें

Raigarh Bear Attack: भालू के हमले से फॉरेस्ट गार्ड की मां की मौत, तेंदुपत्ता तोडने गई थी जंगल…दहशत

छिंद के लालच में आया था भालू

मैनपुर के लोग रात में अपने घर से भालू को मंडराते देखते रहे। नगर के लोगों ने गरियाबंद वन मंडल अधिकारी एवं वन विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि जंगली जानवरों से नगरवासियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाएं। ग्रामीणों का अनुमान है कि मैनपुर तालाब के किनारे छिन्द फल के लालच मे भालू नगर मे घुसा होगा।
यह भी पढ़ें

Bear Attack: महुआ बीनने जंगल गई महिला पर भालू ने किया हमला, अस्पताल में मौत

रात में कुछ लोगों ने भालू को भैंस समझकर हकालने की कोशिश भी की। लेकिन, भालू जानकर उनके होश उड़ गए। बता दें कि नगर के नजदीक हरदीभाठा, नदीपारा, मैनपुर कला मार्ग, नहानबिरी, छुईहा के आसपास बोहार, छिन्द के फल पक रहे हैं। ये भालू को काफी पसंद हैं।

Hindi News/ Gariaband / Gariaband Bear News: पंजाब नेशनल बैंक के पास जंगली भालू को घूमते देख लोगों की अटक गई सांस, एक ने भैंस समझकर कर दी ये गलती, फिर..

ट्रेंडिंग वीडियो