scriptदिवाली की पार्टी में मचेगा धमाल! आ गया Zoook का नया पावरफुल टावर स्पीकर, जानिए कीमत | Zoook Samurai tower speaker launched in india price Rs 5499 | Patrika News
गैजेट

दिवाली की पार्टी में मचेगा धमाल! आ गया Zoook का नया पावरफुल टावर स्पीकर, जानिए कीमत

फेस्टिव सीजन को देखते हुए फ्रेंच लाइफस्टाइल ब्रांड ZOOOK ने भारत में अपना ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Samuraiनाम से स्पीकरको पेश किया है जोकि एक वायर्ड माइक्रोफोन के साथ आता है। इसमें 60W की आउटपुट पावर मिलती है।

Oct 21, 2022 / 12:13 pm

Bani Kalra

zoook.jpg

फेस्टिव सीजन को देखते हुए फ्रेंच लाइफस्टाइल ब्रांड ZOOOK ने भारत में अपना ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Samurai नाम से स्पीकर को पेश किया है जोकि एक वायर्ड माइक्रोफोन के साथ आता है। इसमें 60W की आउटपुट पावर मिलती है। कंपनी के मुताबिक यह स्पीकर एक छोटी पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस स्पीकर की कीमत 5,499 रुपये है इसे आप इसे ज़ूक ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर जाकर खरीद सकते हैं और जल्द ही इसे ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा।


इस मौके पर Zoook के कंट्री हेड-इंडिया, अचिन गुप्ता ने कहा कि टावर स्पीकर के लॉन्च के अवसर पर कहा, “हमने ग्राहकों की जरूरत जे हिसाब समुराई टॉवर स्पीकर स्पीकर को पेश किया है,यह स्पीकर घर के किसी भी प्रोग्राम के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह होम थिएटर सिस्टम के रूप में भी सही है, ऐसे समय के लिए जब आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ नई फिल्मों और म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: क्लासिक अंदाज में Gizmore ने लॉन्च की बेहद खूबसूरत स्मार्टवॉच


इस स्पीकर काडिजाइन सिंपल है और यह बहुत बड़ा भी नहीं लगता, ऐसे में आप इसे घर या ऑफिस में कहीं भी आसानी से फिट कर सकते हैं। ज़ूक समुराई टॉवर स्पीकर के जरिये वायर्ड माइक्रोफोन के साथ कराओके नाइट का आनंद ले सकते हैं । यह 5.1 ब्लूटूथ से लैस है, यानी यह फ़ास्ट पेयरिंग करता है । इसे साथ एक रिमोट भी मिलता है जिसे आप इस स्पीकर को कनेक्ट कर सकते हैं । इस मॉडल में दो स्पीकर्स दिए हैं । यह 24 इंच लम्बा है और कॉम्पैक्ट है । इसमें बास और बीट्स दोनों का तालमेल काफी बढ़िया होगा।

 

 

Hindi News / Gadgets / दिवाली की पार्टी में मचेगा धमाल! आ गया Zoook का नया पावरफुल टावर स्पीकर, जानिए कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो