scriptमहज 1499 रुपये में एडवांस्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई Smartwatch, 24 घंटे आपके दिल का रखेगी ख्याल | Zebronics launches cheapest new smartwatch only at Rs 1499 | Patrika News
गैजेट

महज 1499 रुपये में एडवांस्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई Smartwatch, 24 घंटे आपके दिल का रखेगी ख्याल

जो लोग कम बजट में एक अच्छी स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए Zebronics का यह नया मॉडल एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें 12 Sports मोड्स मिलते हैं। यह IP68 Waterproof के साथ आती है यानी आप बिना किसी टेंशन के इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mar 18, 2022 / 08:43 pm

Bani Kalra

zebronics.jpg

Zebronics ने भारत में अपनी नई बजट स्मार्टवॉच (Zebronics ZEB-FIT280CH)को लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है और यह आपकी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती है। इसमें 12 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गये हैं। इस नई वॉच का डिजाइन प्रीमियम है और यह दिखने में भी काफी बेहतर नज़र आ रही है। जो लोग कम बजट में एक अच्छी स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए Zebronics का यह नया मॉडल एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स।

कीमत और फीचर्स

इस नई स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का डिस्प्ले मिलता है,जोकि रिच और कलरफुल है, धूप में भी इसे आप आसानी से रीड कर सकते हैं। इसका डिजाइन स्लीक और यह स्टाइल लुक के साथ आती है। इसमें 12 Sports मोड्स मिलते हैं। यह IP68 Waterproof के साथ आती है यानी आप बिना किसी टेंशन के इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट, BP, SpO2, कॉलर ID, 7 डेज स्टोरेज, कैलोरी बर्न, स्टेप काउंट और डिस्टेंस ट्रैकर की सुविधा मिलती है।

कीमत और उपलब्धता

यह नई स्मार्टवॉच ब्लैक,ब्लैक+रेड और ब्लू कलर में आपको मिलेगी। कीमत की बात करें Zebronics स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 है और आप इसे अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं। इसमें 200 mAh की बैटरी लगी है। बैटरी लाइफ के मामले में यह काफी अच्छा मॉडल साबित हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें BT v5.0 की सुविधा मिलती है। यह एंड्राइड और IOS डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

Hindi News/ Gadgets / महज 1499 रुपये में एडवांस्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई Smartwatch, 24 घंटे आपके दिल का रखेगी ख्याल

ट्रेंडिंग वीडियो