scriptअब आप Live देख सकते हैं रेलवे के किचन का हाल, IRCTC की वेबसाइट पर मिलेगी सुविधा | Watch live streaming of Indian railway kitchens of IRCTC website | Patrika News
गैजेट

अब आप Live देख सकते हैं रेलवे के किचन का हाल, IRCTC की वेबसाइट पर मिलेगी सुविधा

रेलवे में मिलने वाले खाने को लेकर यात्रियों में अक्सर शिकायत रहती है। अब रेलवे के इस नई पहल के साथ लोगों को सबसे बड़ी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

Jun 13, 2018 / 03:21 pm

Vineeta Vashisth

railway kitchen

अब आप Live देख सकते हैं रेलवे के किचन का हाल, IRCTC की वेबसाइट पर मिलेगी सुविधा

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे में पैंट्री के खाने की गड़बड़ी के ख़बरों के बीच एक राहत भरी जानकारी सामने आई है। रेलवे किचन में खाना बनाने की प्रक्रिया को अब लाइव दिखाया जाएगा। रेलवे में मिलने वाले खाने को लेकर यात्रियों में अक्सर शिकायत रहती है। अब रेलवे के इस नई पहल के साथ लोगों को सबसे बड़ी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।
भारतीय रेलवे के खाने की लगातार शिकायतेें आने के बाद इसमें सुधार के लिए खास कदम उठाने जा रहा है। रेलवे नेे यह फैसला किया है कि ट्रेन की पैंट्री में खाना बनाने और उससे जुड़ी प्रक्रियाओं की लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग की जाएगी जिसके जरिए यात्री यह देख सकेंगे की उनका खाना साफ-सफाई के साथ बनाया जा रहा है या नहीं।
यह भी पढ़े: Xiaomi के इस डुअल कैमरा फोन पर मिल रहा इतना भारी डिस्काउंट, खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

रेल मंत्रालय के इस नए फैसले से यात्रियों को भारतीय रेलवे की सबसे बड़ी समस्या से निज़ाद मिलना संभव होगा। साथ ही रेलवे के पैंट्री पर पूरी तरह से यात्रियों की नज़र रहेगी।

Hindi News/ Gadgets / अब आप Live देख सकते हैं रेलवे के किचन का हाल, IRCTC की वेबसाइट पर मिलेगी सुविधा

ट्रेंडिंग वीडियो