scriptPOCO C50: इसी महीने आ रहा है पोको का सस्ता स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स | Poco C50 will be launch in India by end of this month | Patrika News
गैजेट

POCO C50: इसी महीने आ रहा है पोको का सस्ता स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

POCO अपनी C-सीरीज में अब एक और नया किफायती स्मार्टफोन POCO C50 को लॉन्च करने जा रही है, इस बात का खुलासा कंपनी ने खुद ही किया है। बजट सेगमेंट में आने वाले इस के डिजाइन से लेकर कैमरे तक पर पूरा फोकस किया जाएगा। इतना ही नहीं इसमें बड़ी बैटरी भी मिल सकती है जोकि पूरा दिन आपका साथ देगी।

Nov 18, 2022 / 04:52 pm

Bani Kalra

poco.jpg

 

POCO C50: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO अपनी C-सीरीज में अब एक और नया किफायती स्मार्टफोन POCO C50 को लॉन्च करने जा रही है, इस बात का खुलासा कंपनी ने खुद ही किया है। बजट सेगमेंट में आने वाले इस के डिजाइन से लेकर कैमरे तक पर पूरा फोकस किया जाएगा। इतना ही नहीं इसमें बड़ी बैटरी भी मिल सकती है जोकि पूरा दिन आपका साथ देगी। आइये जानते हैं इस नए फोन से जुड़े कुछ जरूरी और अहम् फीचर्स और साथ ही जानते हैं कितनी हो सकती है इस फोन की कीमत ।

कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत?

Poco ने बताया कि उसका यह नया फोन भारत में नवंबर के आखिरी हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया। जहां तक बात कीमत की करें तो ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को 15,000 रुपये तक की कीमत में पेश किया जा सकता है।

मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए POCO C50 में MediaTek Helio G85 चिपसेट दी जा सकती है। इस फोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जबकि सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में 5000mah से लेकर 6000 mAh तक की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह एक बजट फोन के रूप में आएगा जोकि डेली यूज़ के लिए अच्छा साबित हो सकता है। लेकिन अब देखना होगा इस फोन को किस कीमत में उतारा जायेगा।

 

Hindi News / Gadgets / POCO C50: इसी महीने आ रहा है पोको का सस्ता स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

ट्रेंडिंग वीडियो