scriptPebble Cosmos Prime: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आपके दिल की धड़कन को भी सुनेगी ये स्मार्टवॉच, जानिये कीमत | Pebble Cosmos Prime smartwatch launched with big display | Patrika News
गैजेट

Pebble Cosmos Prime: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आपके दिल की धड़कन को भी सुनेगी ये स्मार्टवॉच, जानिये कीमत

Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Cosmos Prime को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन और इसके फीचर्स इसे खास बनाते हैं। यह एक बड़े डिस्प्ले के साथ आती है। इतना ही नहीं ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ-साथ यह आपकी हेल्थ की भी सुरक्षा करेगी।

Nov 08, 2022 / 05:39 pm

Bani Kalra

smatwatch.jpg

Pebble cosmos prime: देश की प्रमुख टेक कंपनी Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Cosmos Prime को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन और इसके फीचर्स इसे खास बनाते हैं। यह एक बड़े डिस्प्ले के साथ आती है। इतना ही नहीं ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ-साथ यह आपकी हेल्थ की भी सुरक्षा करेगी। इसमें लगी बैटरी 5 दिनों के बैकअप का दावा करती है। इसमें GPS की भी सुरक्षा मिलती है। इतना ही नहीं Pebble Cosmos Prime के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी दिया है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में..


बड़ा डिस्प्ले

 

Pebble Cosmos Prime में 1.91 इंच की डिस्प्ले दिया है जोकि काफी बेहतर अच्छा नज़र आता है। Pebble Cosmos Prime के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले की सुविधा मिलती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। Pebble Cosmos Prime के साथ मैग्नेटिक स्ट्रैप दिया गया है। Pebble Cosmos Prime को कंपनी की वेबसाइट और अमेजन से खरीदा जा सकता है। कॉलिंग के लिए इसमें माइक भी है और कीपैड डायलर भी है। Pebble Cosmos Prime एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP 67 की रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें: अब केवल 599 रुपये में पूरे सालभर चलाओ Amazon Prime! Netflix और Disney+ Hotstar को मिलेगी टक्कर

100 से ज्यादा वॉच फेसेज

और मेटालिक क्राउन है। इसमें 100 से अधिक वॉच फेसेज भी मिलेंगी। Pebble Cosmos Prime का फ्रेम मेटल का है। इसमें कैलोरी बर्न कैलकुलेटर, हार्ट रेट सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर मिलता है। फोन पर आने वाली सभी नोटिफिकेशन इस वॉच पर आपको मिलेंगी। वॉच के साथ ब्लूटूथ 5.0 आधारित कॉलिंग मिलती है। Pebble Cosmos Prime की कीमत 3,699 रुपये रखी गई है।

Hindi News / Gadgets / Pebble Cosmos Prime: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आपके दिल की धड़कन को भी सुनेगी ये स्मार्टवॉच, जानिये कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो