scriptOppo Pad Air भारत में हुआ लॉन्च, ऑनलाइन क्लासेज से लेकर एंटरटेनमेंट में आएगा काम | Oppo Pad Air launched in india useful for study and Entertainment | Patrika News
गैजेट

Oppo Pad Air भारत में हुआ लॉन्च, ऑनलाइन क्लासेज से लेकर एंटरटेनमेंट में आएगा काम

नए Oppo Pad Air टैब के जरिये कंपनी ने स्टूडेंट्स से लेकर ऑफिस वर्क और एंटरटेनमेंट सेक्टर को फोकस करने की कोशिश की है।

Jul 18, 2022 / 11:41 pm

Bani Kalra

oppo_pad_air.jpg

 

Oppo ने अपना नया Pad Air टैबलेट भारत में लॉन्च कर दिया है। इस टैब के जरिये कंपनी ने स्टूडेंट्स से लेकर ऑफिस वर्क और एंटरटेनमेंट सेक्टर को फोकस करने की कोशिश की है। इस टैब की मदद से आप अपनी ऑनलाइन क्लासेज तो ले ही सकते हैं साथ क्रिएटर्स के भी काफी काम आने वाला है। इस टैब में 10.36 इंच की 2K डिस्प्ले दी गई है। यह कई पावरफुल फीचर्स के साथ आता है, आइये जानते हैं इस नए डिवाइस के फीचर्स और कीमत के बारे में…


Oppo Pad Air की कीमत

बात कीमत की करें तो Oppo Pad Air को दो वेरिएंट में उतारा गया है, इसके 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरियंट को 16,999 रुपये और 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरियंट को 19,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस टैब को आप ग्रे कालर में खरीद सकते हैं। Oppo Pad Air के इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 23 जुलाई से खरीदा जा सकेगा।



Oppo Pad Air के फीचर्स

Oppo Pad Air में 10.36 इंच की 2K डिस्प्ले दी गई है। परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा कोर क्वालकॉम Snapdragon 680 6nm प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3 जीबी वर्चुअली रैम की सुविधा मिलती है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इस टैबलेट की स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। बेहतर साउंड के लिए इसमें चार स्पीकर मिलते हैं और ये Dolby Atmos को सपोर्ट करते हैं। पावर के लिए इसमें 7,100mAh की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक, GPS और USB Type-C पोर्ट दिए गए हैं।



Oppo Pad Air का कैमरा

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए नए Oppo Pad Air टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है जोकि 4K वीडियो को 30FPS पर रिकॉर्ड किया जा सकता है। इके अलावा इसके फ्रंट में Oppo Pad Air में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

Hindi News / Gadgets / Oppo Pad Air भारत में हुआ लॉन्च, ऑनलाइन क्लासेज से लेकर एंटरटेनमेंट में आएगा काम

ट्रेंडिंग वीडियो