scriptJio का शानदार प्लान, 399 रुपये में मुफ़्त मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन | Jio postpaid plans offers free subscription to Netflix Amazon Prime and hotstar | Patrika News
गैजेट

Jio का शानदार प्लान, 399 रुपये में मुफ़्त मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

Jio अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ये प्लांस ऑफर कर रहा है, जिसके तहत ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही डेटा और नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम के साथ-साथ डिज़नी + हॉटस्टार के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं।

Jul 31, 2022 / 08:51 pm

Ashwin Tiwary

jio.jpg

Jio postpaid plans offers free subscription to Netflix Amazon Prime and hotstar

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आया है। यूं तो कंपनी के पोर्टफोलियो में कई सब्सक्रिप्शन प्लान हैं जो सिर्फ डेली डेटा बेनिफिट्स और फ्री कॉल्स के अलावा भी बहुत कुछ ऑफर करते हैं। Jio का एक ऐसा ही प्लान है जो कि ग्राहकों को मुफ़्त में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और अन्य स्ट्रीमिंग ऐप का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। ग्राहक इस प्लान से इन ऐप्स पर मुफ़्ट मूवी, वेब सीरीज और अन्य कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं। जियो अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ये ऑफर दे रहा है, पोस्टपेड प्लान प्रीपेड प्लान की तुलना में थोड़े अधिक महंगे हैं, लेकिन इसमें कई बेनिफिट्स शामिल हैं।

जब आप Jio पोस्टपेड के इन प्लांस में किसी एक का चुनाव करते हैं, तो आपको नेटफ्लिक्स या अमेज़न प्राइम प्लान अलग से नहीं खरीदने होंगे। यहां पर हम आपको Jio Postpaid के ऐसे ही कुछ चुनिंदा प्लांस के बारे में बताऐंगे जो कि आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और अन्य स्ट्रीमिंग ऐप्स का फ्री सब्सिक्रिप्शन प्रदान करते हैं।


जियो का 399 प्लान:

399 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान कंपनी द्वारा ऑफर किया जाने वाला सबसे सस्ता प्लान है। यह प्लान नेटफ्लिक्स की मुफ्त सदस्यता के साथ-साथ प्रति माह 75GB डेटा, असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। यह योजना न केवल नेटफ्लिक्स की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है, बल्कि अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मुफ़्त है।

जियो का 599 प्लान:

लिस्ट में अगले प्लान की कीमत 599 रुपये है। इस प्लान में 100GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। रेगुलर बेनिफिट्स के साथ, ये प्लान निशुल्क नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है।


जियो का 799 फैमिली प्लान:

इसके बाद 799 रुपये का पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में 150GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस, 200GB डेटा रोलओवर, फैमिली प्लान के साथ 2 अतिरिक्त सिम कार्ड भी मिलते हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग और जबरदस्त इंटरनेट बेनिफिट्स के साथ इस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम के साथ-साथ डिज़नी + हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो का 1499 फैमिली प्लान:

लिस्ट में सबसे महंगे प्लान की कीमत 1499 रुपये है। इस पोस्टपेड प्लान में 300GB डेटा मिलता है, इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस भी मिलता है। यह प्लान यूएई और यूएस में भी अनलिमिटेड डेटा और वॉयस ऑफर करता है। इस प्लान की ख़ास बात ये है कि इसमें 500GB डेटा रोलओवर की भी अनुमति मिलती है। इस प्लान के तहत ग्राहक नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम के साथ-साथ डिज़नी + हॉटस्टार के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं।

Hindi News / Gadgets / Jio का शानदार प्लान, 399 रुपये में मुफ़्त मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

ट्रेंडिंग वीडियो