scriptक्या वाकई Jio मुफ्त में दे रहा आर्मी टी-शर्ट, यहां जानें पूरी सच्चाई | Is really Jio giving T-shirts for free, here's the whole truth | Patrika News
गैजेट

क्या वाकई Jio मुफ्त में दे रहा आर्मी टी-शर्ट, यहां जानें पूरी सच्चाई

अब खबर यह है कि जियो अपने ग्राहकों को रिपब्लिक डे के मौके पर मुफ्त में एक आर्मी टी-शर्ट दे रहा है।

Jan 20, 2019 / 04:05 pm

Vishal Upadhayay

jio

क्या वाकई Jio मुफ्त में दे रहा आर्मी टी-शर्ट, यहां जानें पूरी सच्चाई

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में Reliance Jio की मुफ्त सर्विस और शानदार ऑफर्स को लेकर लोगों में एसी मानसिकता बन गई है कि कंपनी के नाम से किसी भी तरह की धोखाधड़ी की जा सकती है। हाल में ही Jio Tower के नाम पर लोगों से लाखों रुपये ठगने की घटना भी सामने आई है। वहीं, अब खबर यह है कि जियो अपने ग्राहकों को रिपब्लिक डे के मौके पर मुफ्त में एक आर्मी टी-शर्ट दे रहा है। यह मैसेज व्हाट्सएप पर कई दिनों से वायरल हो रहा है तो आइए जानते हैं इस मैसेज की पूरी सच्चाई।
आपको बता दें पिछले कई दिनों से व्हाट्सएप पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें यह लिखा है कि JIO अपने यूजर्स को 26 जनवरी के मौके पर टी-शर्ट दे रहा है। व्हाट्सएप पर हो रही इस वायरल मैसेज में लिखा हुआ है कि अगर आप Jio के उपभोत्ता हैं तो जल्दी लाभ उठाए और इस 26 जनवरी के दिन इंडियन आर्मी का गौरव बढ़ाने में सहभागी बने। इतना ही नहीं इसमें आगे लिखा हुआ है कि Jio के निर्माता मुकेश अंबानी जी ने इस 26 जनवरी के अवसर पर अपने 10 लाख से अधिक ग्राहकों को फ्री में आर्मी की टी-शर्ट उपहार में देने का वादा किया है तो अगर आपके पास भी जियो की सिम है तो अभी निचे नीली रंग के लिंक पर क्लिक करके अपना फॉर्म भरे और फ्री टी-शर्ट प्राप्त करें। यहां (http://bit.ly/jio-india-armay-tshirt-26-january) लिंक दिया गया है। जब आप इस फेक लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपसे कुछ जानकारी जैसे नाम, पता और मोबाइल नंबर मांगा जाता है और आखिर में इस मैसेज को कम से कम 10 लोगों को शेयर करने का निर्देश दिया जाता है।
अगर आपके पास भी कोई ऐसा मैसेज आया है तो आप इसे तुरंत डिलीट कर दें। क्योंकि, ये मैसेज पूरी तरह से फेक है और आपको कोई भी टी-शर्ट नहीं मिलने वाला है। बता दें कंपनी ने अभी तक कोई ऐसी अधिकारिक घोषणा नहीं की है। जब इस फेक मैसेज को आप ठीक से पढ़ेगें तो आपको कई शब्दों में गल्तीयां भी दिखाई देंगी। इस फर्जी मैसेज के जरिए लोगों के मोबाइल नंबर, नाम और स्थाई पते की जानकारी ली जाती है। इससे आपके स्मार्टफोन में मौजूद बैंक अकाउंट की सारी जानकारी ली जा सकती है, जिससे आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं। ऐसे में आप इस मैसेज को तुरंत डिलिट कर दें और लिंक पर क्लिक ना करें।

Hindi News/ Gadgets / क्या वाकई Jio मुफ्त में दे रहा आर्मी टी-शर्ट, यहां जानें पूरी सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो