scriptBoult Crown R Pro: ये स्मार्टवॉच समय के साथ आपकी सेहत का रखेगी पूरा ध्यान, कीमत है इतनी | Boult Crown R Pro smartwatch review best budget watch in india | Patrika News
गैजेट्स रिव्यूज

Boult Crown R Pro: ये स्मार्टवॉच समय के साथ आपकी सेहत का रखेगी पूरा ध्यान, कीमत है इतनी

Boult Crown R Pro: इसका डिजाइन, डिस्प्ले और फीचर्स काफी अच्छे हैं… समय तो यह आपको अच्छा दिखाती ही है साथ ही आपकी सेहत का भी पूरा ध्यान रखती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है जिसकी वजह से आप इसे अपने फ़ोन से कनेक्ट करके कॉल और मैसेज का मज़ा ले सकते हैं।

Aug 30, 2023 / 05:40 pm

Bani Kalra

watch1.jpg

Boult Crown R Pro

Boult Crown R Pro: इस समय बाजार में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम प्राइस में स्मार्टवॉच आने लगी हैं। आप अपनी जरूरत के हिसाब से मॉडल चुन सकते हैं। लेकिन अगर आप कम बजट में एक प्रीमियम और फीचर्स लोडेड स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं Boult Crown R Pro मॉडल आप चुन सकते नहीं। इसका डिजाइन, डिस्प्ले और फीचर्स काफी अच्छे हैं…

watch2.jpg

समय तो यह आपको अच्छा दिखाती ही है साथ ही आपकी सेहत का भी पूरा ध्यान रखती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है जिसकी वजह से आप इसे अपने फ़ोन से कनेक्ट करके कॉल और मैसेज का मज़ा ले सकते हैं। इस समय इसकी कीमत 2,999 है। आइये जानते हैं क्या परफॉरमेंस के मामले में भी यह खरी उतर पाती है।

watch4.jpg

 

डिजाइन और फीचर्स

Boult Crown R Pro का डिजाइन ही इसकी सबसे बड़ी खूबी है। इसमें हाई क्वालिटी को आप आसानी से महसूस कर सकते हैं। इसमें राउंड 1.43 इंच का सुपर AMOLED Display लगा है जोकि 600 nits ब्राईटनेस के साथ आता है, डिस्प्ले काफी रिच है और तेज धूप में भी आप इसे रीड कर सकते हैं।

ui_style.jpg

इसमें 120 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं। ढेर सारे फेसेज दिए हैं जिन्हें आप अपनी पसंद से इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इतना राउंड डायल इसे बेहद खास लुक देता है और इसकी फिट और फिनिशिंग कफी बढ़िया है, यह प्रीमियम लगती है। इसमें Always on Display की भी सुविधा दी जा रही है।

watch_8386377-m.jpg

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें डेडिकेटेड माइक और स्पीकर दिया है, साथ ही आप इसमें कॉल रिजेक्ट और पिक कर सकते हैं।यह आपकी सेहत का भी ध्यान रखती है, इसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और फीमेल साइकिल ट्रैकिंग वाला फीचर भी है।

watch3.jpg

यह आपकी ब्रीथ, स्पील और एक्टिविटी को ट्रैक करती है, आपको कब कब पानी पीना है इसकी भी जानकारी आपको इसमें मिलेगी।यह IP67 water resistant के साथ आती है, साथ ही यह डस्ट प्रूफ भी है। जिस कीमत में यह आती है और जो फीचर्स इसमें दिए हैं उस लिहाज से यह एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टवॉच साबित होती है।

Home / Gadgets / Gadget Reviews / Boult Crown R Pro: ये स्मार्टवॉच समय के साथ आपकी सेहत का रखेगी पूरा ध्यान, कीमत है इतनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो