scriptजब Apple Watch Ultra पर कई बार मारा हथौड़ा, तो टूट गई टेबल, लेकिन वॉच के साथ हुआ क्या ? देखिये पूरा वीडियो | Apple Watch Ultra Hammer Durability and Drop Test youtuber techrax | Patrika News
गैजेट

जब Apple Watch Ultra पर कई बार मारा हथौड़ा, तो टूट गई टेबल, लेकिन वॉच के साथ हुआ क्या ? देखिये पूरा वीडियो

Apple Watch Ultra की ड्यूरेबिलिटी को चेक करने के लिए एक यूट्यूबर ने वॉच पर कर तरह से प्रहार किया और इस पर कई सितम किए।

Sep 27, 2022 / 05:41 pm

Bani Kalra

apple_watch_8.jpg

Apple Watch Ultra

 

 

हाल ही के Apple Watch Ultra लॉन्च हुई है। यह कीमत के मामले में भी काफी महंगी है। लेकिन महंगी होने के बाद यह अब तक की सबसे एडवांस्ड और फीचर्स लोडेड Watch है। कंपनी का दावा है कि यह कंपनी सबसे मजबूत स्मार्टवॉच है। अब खास बात यह है कि इसकी मजबूती चेक करने से इसको टेस्ट किया गया है। इसे टेक करने के लिए एक यूट्यूबर ने एपल वॉच अल्ट्रा (Apple Watch Ultra) पर कई टेस्ट किए। आपको बता दें कि Apple Watch Ultra की ड्यूरेबिलिटी को चेक करने के लिए एक यूट्यूबर ने वॉच पर कर तरह से प्रहार किया और इस पर कई सितम किए। आपको बता दें कि इस वॉच के साथ कंपनी ने सबसे मजबूत स्मार्टवॉच होने का दावा भी किया है।

//?feature=oembed

 

टेस्ट के लिए इस वॉच को जमीन पर जोर से पटका, साथ ही साथ कीलों से भरे बॉक्स में भी इसे रखा गया। और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस पर एक हथौड़े से कई बार वार किये गये, और जो नतीजे सामने आये वो आपका दिमाग हिला देगा। Apple Watch Ultra को चार फीट की ऊंचाई से भी गिराया गया , लेकिन वॉच में दराद नहीं आई। हालांकि वॉच के केस पर मामूली स्क्रैच जरूर आए। इसके बाद यूट्यूबर ने इस वॉच को कीलों से भरे बॉक्स में रखा और जोर-जोर से हिलाया, लेकिन इसके बाद भी वॉच पर कोई क्रैक नहीं आया।

watch_8.jpg

 

इसके बाद यूट्यूबर ने वॉच को टेबल पर रखा और फिर वॉच पर हथौड़े से वार किये गये, लेकिन वॉच से पहले टेबल टूट गई, हालांकि कई हथौड़े खाने के बाद वॉच भी टूट गई। यानी अब आप भी जान गये हैं कि Apple Watch Ultra कितनी मजबूत है, यानी अगर आप इसे खरीते हैं तो आप बिना किसी डर के लिए इस पहन सकते हैं और टूटेगी नहीं और लम्बे समय तक आपका साथ देगी। आपको बता दें इसको टेस्ट करने के लिए यूट्यूबर techrax ने एपल वॉच अल्ट्रा पर कई टेस्ट किए। इस Apple Watch Ultra की कीमत 89,900 रुपये है।

 

 

Hindi News / Gadgets / जब Apple Watch Ultra पर कई बार मारा हथौड़ा, तो टूट गई टेबल, लेकिन वॉच के साथ हुआ क्या ? देखिये पूरा वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो