scriptEnglish Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड की लगातार दूसरी हार के बाद कोच एरिक की मुश्किलें बढ़ीं | English Premier League Coach Erik Ten Hag troubles increased after Manchester United's second consecutive defeat | Patrika News
फुटबॉल

English Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड की लगातार दूसरी हार के बाद कोच एरिक की मुश्किलें बढ़ीं

English Premier League: इंग्लैंड के शीर्ष फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड की इस सीजन प्रीमियर लीग में यह लगातार दूसरी हार के बाद टीम के कोच एरिक टेन हेग की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्हें अपनी नीतियों के लिए चोतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

नई दिल्लीOct 01, 2024 / 09:30 am

lokesh verma

English Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड को इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैच में टोटेनहेम स्पर्स के हाथों 3-0 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इंग्लैंड के शीर्ष फुटबॉल क्लब की इस सीजन प्रीमियर लीग में यह लगातार दूसरी व कुल तीसरी हार है। टीम अब तक खेले छह मैचों में से दो ही जीत सकी है, जबकि एक ड्रॉ रहा है। अंक तालिका में मैनचेस्टर यूनाइटेड 12वें स्थान पर चल रहा है। इस प्रदर्शन के बाद टीम के कोच एरिक टेन हेग की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्हें अपनी नीतियों के लिए चोतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

जॉनसन ने तीसरे मिनट में खोला खाता

टोटेनहेम के लिए ब्रेनन जॉनसन ने मैच के तीसरे ही मिनट में गोल दागा। उसके बाद दूसरे हाफ में देजन कुलुसेवस्की ने 47वें मिनट में दूसरा गोल किया। डोमिनिक सोलांके ने 77वें मिनट में एक और गोल कर टोटेनहेम को 3-0 से जीत दिला दी। 42वें मिनट में ब्रूनो फर्नांडीज को रेड कार्ड मिलने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड को शेष मैच 10 खिलाडि़यों के साथ खेलना पड़ा।

Hindi News / Sports / Football News / English Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड की लगातार दूसरी हार के बाद कोच एरिक की मुश्किलें बढ़ीं

ट्रेंडिंग वीडियो