scriptLaliga मैच में बार्सिलोना ने डेपोर्टिवो अल्वेस को 3-0 से दी शिकस्त, लेवांदोवस्की ने 25 मिनट में दागे तीन गोल | Barcelona beat Deportivo Alves 3-0 in Laliga match Lewandowski scored three goals in 25 minutes | Patrika News
फुटबॉल

Laliga मैच में बार्सिलोना ने डेपोर्टिवो अल्वेस को 3-0 से दी शिकस्त, लेवांदोवस्की ने 25 मिनट में दागे तीन गोल

Laliga: रॉबर्ट लेवांदोवस्की ने मैच के पहले हाफ में 25 मिनट के अंतराल में तीन गोल कर बार्सिलोना काे शानदार जीत दिला दी। लेवांदोवस्की की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना ने स्पेनिश ला लीगा मुकाबले में डेपोर्टिवो अल्वेस पर 3-0 से आसान जीत दर्ज की।

नई दिल्लीOct 08, 2024 / 08:50 am

lokesh verma

Laliga: पोलैंड के स्टार खिलाड़ी रॉबर्ट लेवांदोवस्की ने मैच के पहले हाफ में 25 मिनट के अंतराल में तीन गोल कर बार्सिलोना काे शानदार जीत दिला दी। लेवांदोवस्की की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना ने स्पेनिश ला लीगा मुकाबले में डेपोर्टिवो अल्वेस पर 3-0 से आसान जीत दर्ज की। स्पेनिश क्लब के लिए स्टार फुटबॉलर की यह तीसरी हैट्रिक है। उन्होंने मैच के 7वें, 22वें और 32वें मिनट में गोल दागे। इस जीत के बाद बार्सिलोना की टीम ला लीगा की अंकतालिका में 24 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है। वहीं रियाल मैड्रिड 21 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

पहले मिनट से ही आक्रामक रहे

मैच के बाद लेवांदोवस्की ने कहा, हम पहले ही मिनट से आक्रामक रहे। हमारा टार्गेट था कि शुरुआत में ही गोल कर बढ़त बना ले। हम ऐसा करने में सफल रहे, इससे दूसरे हाफ में हमने नियंत्रित खेल खेला। मेरे साथी खिलाडि़यों ने मेरे लिए गोल करने की राह आसान बना दी थी।

अल क्लासिको का इंतजार

बार्सिलोना को अब ला लीगा में बड़ी टीमों से खेलना है। इसके तहत बार्सिलोना का 21 अक्टूबर को सेविला से और 27 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी रियाल मैड्रिड से सामना होगा। रियाल मैड्रिड और बार्सिलोना के बीच मुकाबले को अल क्लासिको कहा जाता है और प्रशंसकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News / Sports / Football News / Laliga मैच में बार्सिलोना ने डेपोर्टिवो अल्वेस को 3-0 से दी शिकस्त, लेवांदोवस्की ने 25 मिनट में दागे तीन गोल

ट्रेंडिंग वीडियो