scriptमोबाइल और जेब खर्च के लिये छात्रों ने डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट लिया था | Patrika News
फतेहपुर

मोबाइल और जेब खर्च के लिये छात्रों ने डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट लिया था

आईटीआई फतेहपुर में पढ़ने वाले छात्र थे डायल 100 सिपाही पर हमले और लूट के पीछे।

फतेहपुरSep 12, 2017 / 11:48 pm

रफतउद्दीन फरीद

UP 100
1/5
फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जो आरोपी सामने आए हैं वह पुलिस के लिये चौंकाने वाले हैं। हमला करने वाले कोई पेशेवर नहीं थे बल्कि वो छात्र थे जो फतेहपुर आईटीआई में पढ़ते हैं।
Attack on UP 100 Constable
2/5
इन छात्रों ने मोबाइल और अपने ऐशो आराम की जरूरत को पूरा करने के लिये डायल 100 के सिपाही पर ही हमला कर उसे लूट लिया। पुलिस ने इस मामले में दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।
Attack on UP 100 Constable
3/5
घटना सात सितंबर की है, डायल 100 के सिपाही जो चालक भी था उसे कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद लूटकर भाग गए। मामला पुलिस पर हमला और लूट का था सो यह सम्मान की बात थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी और आखिर में पता चल ही गया कि इसके पीछे कौन है।
Attack on UP 100 Constable
4/5
मुखबिर की सूचना पर पुलिस सतर्क हो गयी और देवरी मोड़ के पास कहीं जाने की फिराक में खड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से रुपये मोबाइल और कार्ड बरामद किये।
SP Kavindra Pratap Singh
5/5
एसपी कविंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया को बताया कि पकड़े गए आरोपी फतेहपुर के सरकारी आईटीआई कॉलेज के छात्र हैं। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से मोबाइल, एटीएम और रुपये बरामद कर लिये हैं। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Hindi News / Photo Gallery / Fatehpur / मोबाइल और जेब खर्च के लिये छात्रों ने डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट लिया था

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.