scriptफर्रुखाबाद: बीएसए निरीक्षण करने पहुंचे, सामने हो रही थी शिक्षकों के बीच लड़ाई, किए गए निलंबित | Fighting between teachers in primary school, BSA suspended | Patrika News
फर्रुखाबाद

फर्रुखाबाद: बीएसए निरीक्षण करने पहुंचे, सामने हो रही थी शिक्षकों के बीच लड़ाई, किए गए निलंबित

फर्रुखाबाद में बीएसए प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने गए थे। उसी समय शिक्षकों के बीच आपस में लड़ाई हो रही थी। बीएसए ने दोनों ही शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

फर्रुखाबादNov 08, 2023 / 05:07 pm

Narendra Awasthi

फर्रुखाबाद:  बीएसए निरीक्षण करने पहुंचे, सामने हो रही थी शिक्षकों के बीच लड़ाई, किए गए निलंबित

फर्रुखाबाद: बीएसए निरीक्षण करने पहुंचे, सामने हो रही थी शिक्षकों के बीच लड़ाई, किए गए निलंबित

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बीएसए विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे। जो कुछ उन्होंने वहां देखा उससे वह चौंक गए। सहायक अध्यापक और इंचार्ज प्रधानाध्यापक आपस में लड़ रहे थे। सामने बीएसए को देख लड़ रहे शिक्षक शिक्षकों ने अपनी लड़ाई तो बंद कर दी। सहायक अध्यापक ने प्रधानाध्यापक पर रिश्वत में शराब मांगने का आरोप लगाया है। बीएसए ने दोनों को निलंबित कर दिया है। घटना कायमगंज क्षेत्र के भाटमई में प्राथमिक विद्यालय का है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लगी थी सहायक अध्यापक अरविंद सिंह और ईचार्ज प्रधानाध्यापक सुनील कुमार आपस में लड़ रहे थे बीएसए को देखकर दोनों की लड़ाई में कुछ कमी आई ग्रामीणों ने बताया कि दोनों ही लोग शराब के लिए लड़ रहे हैं। लड़ाई का वीडियो विक्रम उन्होंने बना लिया जो बीएसए को दिखाया।

एरियर बिल पर हस्ताक्षर नहीं कर रहे थे

शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाले शिक्षकों पर बीएसए ने कड़ी कार्रवाई की है। बातचीत के दौरान सहायक अध्यापक अरविंद ने बताया कि प्रधान अध्यापक प्रधानाध्यापक शराब की मांग कर रहे थे। बताया कि उनके एरियर बिल पर प्रधान शिक्षक हस्ताक्षर नहीं कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

उन्नाव लोकसभा चुनाव 2024: 59 वरिष्ठ उप निरीक्षक और उप निरीक्षकों के तबादले

क्या कहते हैं बीएसए

बीएसए गौतम प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों ने जो वीडियो दिखाया है। जो कर्मचारी आचरण नियमावली के प्रतिकूल है। वीडियो में शिक्षक शराब की बोतल के साथ दिख रहे हैं। शिक्षण कार्य में लापरवाही और कर्मचारी आचरण नियमावली के विपरीत कार्य करने पर दोनों ही शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

Hindi News/ Farrukhabad / फर्रुखाबाद: बीएसए निरीक्षण करने पहुंचे, सामने हो रही थी शिक्षकों के बीच लड़ाई, किए गए निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो