scriptगायब कानूनगो लेटेस्ट अपडेट: फर्रुखाबाद में रोते-बिलखते परिजन पहुंचे कलेक्ट्रेट, सुनाई आपबीती | Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate | Patrika News
फर्रुखाबाद

गायब कानूनगो लेटेस्ट अपडेट: फर्रुखाबाद में रोते-बिलखते परिजन पहुंचे कलेक्ट्रेट, सुनाई आपबीती

Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate फर्रुखाबाद में कानूनगो ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने घर कासगंज के लिए निकला। लेकिन गायब हो गया। 20 अगस्त को हुई इस घटना के बाद 21 अगस्त को गुमशुदगी लिखी गई। पत्नी-मां आज कलेक्ट्रेट पहुंच गई। सीओ सिटी ने अब तक हुई कार्रवाई की संबंध में जानकारी दी।

फर्रुखाबादOct 15, 2024 / 10:07 pm

Narendra Awasthi

पत्नी और वृद्ध मां और बीच में गायब कानूनगो
Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में 20 अगस्त को कानूनगो ऑफिस से घर के लिए निकला। लेकिन गायब हो गया। परिजनों ने फोन पर जानकारी चाही। लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था। ऑफिस में जानकारी किया तो पता चला कि 20 अगस्त की शाम 5:40 पर कानूनगो ऑफिस से निकले थे। इस संबंध में 21 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज की गई। आज पीड़ित परिवार कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहां उन्होंने रोते-बिलखते कानूनगो को खोज लाने की मांग की। दूसरी तरफ चकबंदी अधिकारी गायब कानूनगो को नोटिस जारी कर अनुपस्थित रहने का कारण पूछ रहे हैं। मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है। क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि एसओजी को भी खोज के लिए लगाया गया है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

महिला पुलिस कर्मियों को अब ड्यूटी के दौरान बच्चों की ‘TENSION’ नहीं, बन गया ‘किलकारी हाउस’

Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को दिए तहरीर में संगीता माहेश्वरी निवासी पीली कोठी बिलराम गेट कासगंज ने बताया कि उनके पति मनोज कुमार महेश्वरी कानूनगो के पद पर कार्यरत है। जो कासगंज से रोज फतेहगढ़ कचहरी आते जाते हैं। बीते 20 अगस्त की शाम को वह घर नहीं पहुंचे। उन्होंने फोन मिलाया, लेकिन नहीं लगा। रात भर इंतजार किया। पर घर नहीं आए। 21 अगस्त को उनके ऑफिस में पहुंचकर जानकारी करने का प्रयास किया तो पता चला कि 20 अगस्त को शाम 5:40 पर ऑफिस से निकल गए थे। जिनका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

21 अगस्त को लिखी गई थी गुमशुदगी

Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate संगीता महेश्वरी की तहरीर पर पुलिस ने 21 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कर ली और इस संबंध में उन्होंने ‘गुमशुदा की तलाश’ का पर्चा बनाकर वायरल कर दिया। लेकिन गायब कानूनगो का कहीं पता नहीं चला। परेशान, हताश परिवार वाले आज कलेक्ट्रेट पहुंच गए। जहां उन्होंने रोते-बिलखते कानूनगो को खोज लाने की मांग कर रहे हैं। कानूनगो की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

क्या कहती हैं कानूनगो की पत्नी?

Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate इस संबंध में कानूनगो की पत्नी संगीता महेश्वरी ने बताया कि उनके पति मनोज कुमार महेश्वरी का अभी तक कहीं पता नहीं चला है। पुलिस भी खोजने में नाकाम है। विभाग वालों ने एक नोटिस जारी किया है। जिसमें 21 अगस्त से बिना अनुमति अनुपस्थिति रहने का कारण पूछा गया है। जबकि 5 सितंबर को इसकी जानकारी बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी फतेहगढ़ को दे दी गई थी। समाचार पत्रों में भी इस संबंध में समाचार छपा है।

क्या कहती हैं सीओ सिटी?

Farrukhabad Kanungo missing, crying family members reached Collectorate इस संबंध में सीओ सिटी सिटी ने बताया कि गुमशुदगी में मामला दर्ज हुआ था। लेकिन अब मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सीडीआर मंगाई गई है। मनोज महेश्वरी की आखिरी लोकेशन कासगंज में मिली थी। एसओजी को भी लगाया गया है। डीआईजी स्तर पर मामले की मॉनिटरिंग हो रही है। जांच की जा रही है।

Hindi News / Farrukhabad / गायब कानूनगो लेटेस्ट अपडेट: फर्रुखाबाद में रोते-बिलखते परिजन पहुंचे कलेक्ट्रेट, सुनाई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो