scriptCOVID-19: सेना भर्ती परीक्षा स्थगित, जानें अब कब आयोजित होगी परीक्षा | covid-19-exam-for-indian-army-recruitment-postponed | Patrika News
परीक्षा

COVID-19: सेना भर्ती परीक्षा स्थगित, जानें अब कब आयोजित होगी परीक्षा

कोरोना के कारण देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में कई परीक्षाएं स्थगित हुई है। अब सेना भर्ती परीक्षा को भी स्थगित किया गया है।

Apr 13, 2020 / 08:48 pm

Jitendra Rangey

COVID-19: सेना भर्ती परीक्षा स्थगित, जानें अब तक नहीं होगी परीक्षा

COVID-19: सेना भर्ती परीक्षा स्थगित, जानें अब तक नहीं होगी परीक्षा

indian army recruitment exam postponed: कोरोना के कारण देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में कई परीक्षाएं स्थगित हुई है। अब सेना भर्ती परीक्षा को भी स्थगित किया गया है। फतेहपुर में 2 फरवरी से 20 फरवरी के बीच भर्ती रैली आयोजित की गई थी और 26 अप्रैल को एएमसी सेंटर और कॉलेज में एक लिखित परीक्षा निर्धारित थी।

31 मई 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है
“13 जिलों के लिए फरवरी 2020 से फतेहपुर में आयोजित भर्ती रैली के लिए सीईई 26 अप्रैल 2020 को एएमसी सेंटर और कॉलेज में निर्धारित किया गया था। कोविड -19 महामारी के कारण हुई स्थिति के कारण इसे 31 मई 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ताजा वर्तमान स्थिति में सुधार होने पर, इसके बाद तौर-तरीके और निर्देश जारी किए जाएंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि पिछले 24 घंटों में मामलों की वृद्धि के बाद भारत में सकारात्मक COVID-19 मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Hindi News / Education News / Exam / COVID-19: सेना भर्ती परीक्षा स्थगित, जानें अब कब आयोजित होगी परीक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो