scriptइटावा में आधी रात मोतीझील तालाब में भीषण आग से मची अफरातफरी, देखें वीडियो | Fierce fire broke out in Motijheel pond of Etawah | Patrika News
इटावा

इटावा में आधी रात मोतीझील तालाब में भीषण आग से मची अफरातफरी, देखें वीडियो

Etawah News : इटावा में मोतीझील के नाम से पहचाने जाने वाले तालाब में गुरुवार देर रात अचानक भीषण आग लग गई। तालाब के बगल से ही जिला अस्पताल की इमरजेंसी होने से अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया।

इटावाApr 28, 2023 / 02:01 pm

Vishnu Bajpai

Fierce fire broke out in Motijheel pond of Etawah
Etawah News : इटावा में मोतीझील के नाम से पहचाने जाने वाले तालाब में गुरुवार देर रात अचानक भीषण आग लग गई। तालाब के बगल से ही जिला अस्पताल की इमरजेंसी होने से अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि आग लगने से अस्पताल में किसी प्रकार का कोई नुकसान नही हुआ। तालाब के आस पास बड़ी मात्रा में पेड़ और कचरे का ढेर लगा हुआ है जिसमें आग लगने की बात सामने आ रही है।
गुरुवार रात में आग लगने से मचा हड़कंप
गुरुवार रात इटावा जिला मुख्यालय पर थाना सिविल लाइन क्षेत्र के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त अस्पताल के पास स्थित मोतीझील में तालाब के किनारे भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। जहां आग लगने की घटना हुई, वहां जिला अस्पताल की इमरजेंसी भी है।
यह भी पढ़ें

दो सौ करोड़ रुपये के छात्रवृत्ति घोटाले में बड़ा खुलासा, ईडी के रडार पर हाइजिया समूह

आग की सूचना पर अस्पताल कर्मचारी समेत सीएमएस मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी अस्पताल कर्मियों ने दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल के वाहन मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8khqjh
अस्पताल या कर्मचारियों को नहीं हुआ नुकसान
जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एमएम आर्य ने इस बात का दावा किया है की आग लगने से अस्पताल या अस्पताल के किसी कर्मी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। तालाब के आस पास सूखे पेड़ और काफी कूड़ा कचरा जमा रहता है। किसी प्रकार का कोई नुकसान और जनहानि नही हुई है।

Hindi News / Etawah / इटावा में आधी रात मोतीझील तालाब में भीषण आग से मची अफरातफरी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो