scriptइटावा में सनसनीखेज घटना: 4 साल के मासूम का शव बाजरे के खेत में मिला, पिता मुंबई में करता है नौकरी | Etawah incident: 4-year innocent body found in field, father works in Mumbai | Patrika News
इटावा

इटावा में सनसनीखेज घटना: 4 साल के मासूम का शव बाजरे के खेत में मिला, पिता मुंबई में करता है नौकरी

इटावा में 4 वर्ष के मासूम बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिवारी जनों का रो-रो कर बुरा हाल है। एसएसपी ने इसे खेदजनक बताया है। बोले- जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। दोषी को कठोरता सजा दिलाई जाएगी।

इटावाOct 12, 2024 / 09:25 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के इटावा में हृदयविदारक घटना सामने आई है। जिसमें 4 साल के अयांश का शव बाजरे के खेत में मिला। मृतक काफी गरीब परिवार से है। पिता मंशा राम मुंबई में छोटी-मोटी नौकरी कर रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर एसएसपी इटावा सहित पुलिस के अन्य अधिकारी पहुंच गए। एसएसपी इटावा ने कहा है कि बहुत ही खेदजनक घटना है। दोषी को पकड़ा ही नहीं जाएगा। बल्कि उसके खिलाफ कठोरता कार्रवाई की जाएगी। घटना जसवंत नगर थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

पहचान छुपा कर हिंदू लड़की से दोस्ती, बुर्का पहनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव, धर्म परिवर्तन की धाराओं में मुकदमा दर्ज

जसवंत नगर थाना क्षेत्र के धौलपुर गांव निवासी एक चार वर्षीय युवक का मासूम का बाजरे के खेत में मिला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मासूम का शव देखकर परिजन बिलख उठे। मृतक का पिता मुंबई में परिवार के पालन पोषण के लिए नौकरी करने गया है।

क्या कहते हैं एसएसपी इटावा?

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए। एसएसपी ने घटना को खेदजनक बताया। उन्होंने कहा कि मासूम काफी गरीब परिवार से है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई है। दोषी के खिलाफ कठोरता कार्रवाई की जाएगी। घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

Hindi News / Etawah / इटावा में सनसनीखेज घटना: 4 साल के मासूम का शव बाजरे के खेत में मिला, पिता मुंबई में करता है नौकरी

ट्रेंडिंग वीडियो