scriptAccident in Etah: एटा में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत | Same family 5 people died car Accident in Etah | Patrika News
एटा

Accident in Etah: एटा में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Accident in Etah: उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। महिला को लेकर डॉक्टर के पास जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों से भरी तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई।

एटाJul 24, 2023 / 08:57 am

Vishnu Bajpai

Same family 5 people died car Accident in Etah

एटा में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Accident in Etah: उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। महिला को लेकर डॉक्टर के पास जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों से भरी तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई। हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। जहां हादसा हुआ है, वहां एक अंधा मोड़ है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।
जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के गांव अंडआ निवासी नीरज की पत्नी विनीता को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में पास ही के गांव से शिवम की कार को मंगाया। कार में विनीता के पति नीरज, चचिया ससुर तेजेंद्र और चचिया सास संतोष को साथ लेकर एटा दिखाने के लिए आ रहे थे। कार ऑन घाट से आगे निकल पाई थी कि खारजा नहर में कार गिर गई। कुछ देर बाद भाई ने फोन कर जानकारी की तो सभी के मोबाइल बंद आ रहे थे। उस देर इंतजार के बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो, कहीं पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस की दी।
यह भी पढ़ें

सावन के तीसरे सोमवार पर आंधी-तूफान की चेतावनी, 21 जिलों में Yellow Alert

आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया। कहीं पता नहीं चला। सुबह 5 बजे कार नहर में पड़ी दिखाई दी। पास जाकर देखा तो 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली देहात पुलिस ने 5 लोगों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी धनंजय कुशवाह ने बताया संभावना है कि गाड़ी रफ्तार तेज रही होगी। जिस स्थान पर हादसा हुआ है। वहां एक मोड़ है।

Hindi News/ Etah / Accident in Etah: एटा में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो