scriptWomen Day पर हुमा कुरैशी ने दिए …संकेत, ‘ऑटो रिक्शा’ चालक वाली इमेज वायरल | Women Day special 2024 Huma Qureshi latest post on instagram goes viral | Patrika News
मनोरंजन

Women Day पर हुमा कुरैशी ने दिए …संकेत, ‘ऑटो रिक्शा’ चालक वाली इमेज वायरल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: ‘Women Day’ पर हुमा कुरैशी ने अपनी नई फिल्म का किया ऐलान कर दिया है। वह बहुत जल्द ऑटो रिक्शा चालक की भूमिका में नजर आएंगी। इस सम्बन्ध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।
 

Mar 08, 2024 / 05:17 pm

Saurabh Mall

huma_qureshi_women_day_upcoming_movie.jpg

Huma Qureshi Women Day upcoming movie

Women Day 2024: हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। ऐसे में इस खास अवसर पर बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस ‘हुमा कुरैशी’ ने अपनी आगामी नई फिल्म की घोषणा की। इसमें हुमा कुरैशी एक ऑटो रिक्शा चालक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।
 
हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। वह इस फिल्म के जरिए महिला सशक्तिकरण का एग्जांपल सेट कर रही हैं। मूवी में वह एक ऑटो चालक, उसकी दृढ़ इच्छाशक्ति और दूर दृष्टि वाली महिला की सच्ची कहानी को उजागर करेगी।
ये भी पढ़ें: Bill Gates और उनकी गर्लफ्रेंड का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने कहा- ‘पैसा है तो…’

instagram_latest_post_huma_qureshi.jpg
हुमा ने कैप्शन दिया, ”मैं इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक अभूतपूर्व फिल्म के ऐलान में विशाल राणा और जियो स्टूडियो के साथ जुड़कर रोमांचित हूं। एक ऐसी कहानी के लिए बने रहें, जो हर जगह महिलाओं की अदम्य भावना का जश्न मनाती है।”
विशाल राणा ने कहा, “हम हुमा कुरैशी के साथ एक खास सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं। हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। हम एक्ट्रेस के साथ आने पर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।”
उन्होंने कहा, “हम वास्तव में नारी शक्ति में विश्वास करते हैं। हम यह कहते रहेंगे कि ‘हमारी छोरियां छोरों से कम नहीं हैं।”
बता दें इस फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और विशाल राणा हैं। फिल्म की अन्य जानकारी अभी गुप्त है।

Hindi News / Entertainment / Women Day पर हुमा कुरैशी ने दिए …संकेत, ‘ऑटो रिक्शा’ चालक वाली इमेज वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो