scriptOTT Web Series: बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से ओटीटी पर देखी जा रही हैं ये वेब सीरीज | Watch these 8 banned web series on ott platform 2024 | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से ओटीटी पर देखी जा रही हैं ये वेब सीरीज

इस ओटीटी पर बैन होने से पहले देख डालें ये धांसू वेब सीरीज, लेट करने पर आपको हो सकता है नुकसान

Mar 19, 2024 / 07:52 pm

Swati Tiwari

watch banned web series on ott 2024

इस ओटीटी पर बैन होने से पहले देख डालें ये धांसू वेब सीरीज

OTT Web Series: ओटीटी पर लोगों को वेब सीरीज और फिल्में देखना खूब पसंद है। हर वीकेंड लोगों को कुछ नया देखने का इंतजार रहता है। लोग वीकेंड आने से पहले ही अपने वॉचलिस्ट में वेब सीरीज सेव करने लग जाते हैं। अब हाल ही में सरकार ने 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म को बैन कर दिया था। पर आज भी कई ऐसे वेब सीरीज हैं जो बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से देखी जा रही हैं। चलिए आज आपको बताते हैं कौन सी वो फिल्म और सीरीज है जो बैन होने के बाद भी इस ओटीटी पर देखी जा रही हैं।
जॉन अब्राहम की कहानी एक बनारसी विधवा के जीवन को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में बैन कर दिया गया था क्यूंकि इसमें कई पार्ट ऐसे थे जिससे हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचा था। इस फिल्म को आप ओटीटी (OTT) और यूट्यूब पर देख सकते हैं।

समलैंगिकता के आधार पर बनी इस फिल्म को इंडिया में बैन कर दिया गया था। सिनेमाघरों में इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। इस फिल्म में शबाना आजमी (Shabana Azmi) और नंदिता दास (Nandita Das) लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।इसे देखते वक्त आपको प्राइवेसी मेंटेन करने की जरूरत है।
ये कहानी गोवा के एक टैक्सी ड्राइवर की कहानी है। इस कहानी में ड्राइवर अपने घर में एक औरत को बंदी बना कर रखता है। फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स होने की वजह से फिल्म पर्दे पर कभी रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।
अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) की क्राइम थ्रिलर फिल्म पांच 2003 में सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म में काफी बोल्ड सीन होने की वजह से इसे पर्दे पर जगह नहीं मिल पाई थी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) मूबी पर मौजूद है।

Hindi News / Entertainment / OTT Web Series: बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से ओटीटी पर देखी जा रही हैं ये वेब सीरीज

ट्रेंडिंग वीडियो