scriptकिसी का भाई किसी… के सेट से शहनाज गिल और राघव जुयाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक-दूसरे की आखों में डूबे दिखे | Shehnaaz Gill and Raghav Juyal romantic video from salman Khan film set of Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan goes viral | Patrika News
मनोरंजन

किसी का भाई किसी… के सेट से शहनाज गिल और राघव जुयाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक-दूसरे की आखों में डूबे दिखे

Shehnaaz Gill-Raghav Juyal : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के सेट से शहनाज गिल और राघव जुयाल का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Apr 13, 2023 / 12:47 pm

Jyoti Singh

shehnaaz_gill_and_raghav_juyal_romantic_video_from_salman_khan_film_set_of_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_goes_viral.png
बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं। लंबी चैड़ी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो किसी का भाई किसी की जान के सेट का है। वीडियो में शहनाज अपने को-एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ नजर आ रही हैं। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
बता दें कि सलमान खान की फिल्म में शहनाज गिल और राघव जुयाल भी हैं। बीते दिनों सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दो स्टार्स की पोल खोल कर दी थी। उन्होंने कहा था कि सेट पर उन्हें दो लोगों की कैमिस्ट्री देखने को मिली। दरअसल, वहीं अब फिल्म के सेट से शहनाज गिल और राघव जुयाल की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है।
हाल ही में फिल्म के सेट से एक गाने की शूटिंग का बीहाइंड द सीन्स वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को नीला अम्ब्रा नामक पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में दोनों बड़े ही प्यार से एक.दूजे की आंखों में बड़े ही प्यार से देखते हुए और किसी गाने की रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1646409686776684546?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि वीडियो को देखने के बाद यूजर्स दो हिस्सो में बट गए हैं। एक तरफ फैंस एक्ट्रेस को लाइफ में आगे बढ़ने के लिए कह रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से मूव ऑन करने के लिए ताना मार रहे हैं। किसी ने दोनों की तारीफें की और किसी किसी ने शहनाज को ट्रोल कर दिया है। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हैए जब शहनाज और राघव का नाम जुड़ा है।

Hindi News / Entertainment / किसी का भाई किसी… के सेट से शहनाज गिल और राघव जुयाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक-दूसरे की आखों में डूबे दिखे

ट्रेंडिंग वीडियो