scriptशाहरुख खान बनेंगे खतरों के खिलाड़ी, इस फिल्म के लिए करेंगे अब तक का सबसे खतरनाक सीन! | Shah Rukh Khan will shoot dangerous underwater scene for Dunki After releasing Pathaan | Patrika News
मनोरंजन

शाहरुख खान बनेंगे खतरों के खिलाड़ी, इस फिल्म के लिए करेंगे अब तक का सबसे खतरनाक सीन!

Shah Rukh Khan Dunki Movies : शाहरुख खान की लिस्ट में ‘पठान’ के अलावा फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) भी शामिल है। इस फिल्म में वह राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करेंगे। फिल्म के एक सीन के लिए शाहरुख अब तक का सबसे टफ सीन शूट करेंगे।

Jan 03, 2023 / 11:22 am

Jyoti Singh

shah_rukh_khan_will_shoot_dangerous_underwater_scene_for_dunki_after_releasing_pathaan.png

Shah Rukh Khan will shoot dangerous underwater scene for Dunki After releasing Pathaan

Shah Rukh Khan Pathaan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को रिलीज होने में कुछ ही वक्त बचा है। 25 जनवरी (Pathaan Release Date) को वह फिल्म रिलीज के साथ बॉक्स आफिस पर बड़ा धमाका करने को तैयार हैं। हालांकि इस साल शाहरुख दर्शकों के लिए पठान के अलावा दो और बड़ी फिल्में लेकर आएंगे। सबसे पहले वे साल की शुरुआत में फिल्म ‘पठान’ के जरिए फैंस से मिलेंगे। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) होंगे। खबर है कि इस फिल्म की रिलीज के बाद शाहरुख अब तक का सबसे टफ सीन शूट करेंगे। यह सीन अंडर वॉटर होने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/KummesePathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) की लिस्ट में ‘पठान’ के अलावा फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) भी शामिल है। इस फिल्म में वह राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ पहली बार काम करेंगे। हाल ही में फिल्म का बड़ा हिस्सा सऊदी अरेबिया में शूट हुआ था। जिसकी झलक एसआरके (SRK) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाई थी। हालांकि फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग होनी बाकी है। इनमें क अंडर वॉटर टफ सीन भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ‘पठान’ रिलीज के बाद इस अंडर वाटर सीन को शूट करेंगे।
यह भी पढ़े – शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी ने कर ली सगाई, लोग बोले- आखिर अंजलि को मिल गया राहुल!

जाहिर है कि शाहरुख खान के लिए यह साल काफी खास होने वाला है। इस साल वह फिल्म ‘पठान’ से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में वह अपनी किसी भी फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म ‘डंकी’ (Dunki Release Date) की स्क्रिप्ट के मुताबिक, शाहरुख को अंडर वॉटर कुछ टफ सीन शूट करने हैं। जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं और अंडर वॉटर सीन के लिए खास ट्रेनिंग लेने वाले हैं ताकि सीन में परफेक्शन नजर आ सके। ऐसे में शाहरुख के लिए यह बड़ा टास्क होने वाला है। क्योंकि इस तरह का सीन उन्होंने पहले कभी शूट नहीं किया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1610150696988610561?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’ के लिए इस सीन की शूटिंग पहले करने वाले थे लेकिन फिलहाल इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में मेकर्स ने इस सीन की शूटिंग को कुछ समय के लिए टाल दिया है। अब ‘पठान’ की रिलीज के बाद इस सीन पर काम किया जाएगा। बता दें कि ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / शाहरुख खान बनेंगे खतरों के खिलाड़ी, इस फिल्म के लिए करेंगे अब तक का सबसे खतरनाक सीन!

ट्रेंडिंग वीडियो