scriptभड़की फराह खान, कहा- ओसामा और हाफिज ने किया इस्लाम का नाम बर्बाद, हिन्दू धर्म को ये लोग… | Sanjay Khan daughter Farah Khan Ali tweet regarding Sadhvi Pragya | Patrika News
मनोरंजन

भड़की फराह खान, कहा- ओसामा और हाफिज ने किया इस्लाम का नाम बर्बाद, हिन्दू धर्म को ये लोग…

हालांकि फराह के इस बयान पर लोगों को पसंद नहीं आया। उनके इस ट्विट पर काफी आपत्तिजनक भाषा वाले जवाब दिए गए।

Apr 22, 2019 / 11:59 am

पवन राणा

Farah Khan Ali

Farah Khan Ali

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 में पॉलिटिकल पार्टीज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी बेहद सक्रिय नजर आ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री दो खेमों में बटी नजर आ रही है। एक वो जो मोदी सरकार को लाना चाहते हैं और दूसरे बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड लीजेंड संजय खान की बेटी फराह खान भी अपने विचारों को खुलकर सामने रख रही हैं।

Farah Khan Ali

फराह खान अली राजनीति से जुड़े मुद्दों पर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर को देखें तो बीजेपी सरकार पर उनका गुस्सा साफ नजर आता है। हाल ही में फराह ने बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रज्ञा का बयान था कि बाबरी मस्जिद का ढांचा ढहाने के समय वे भी वहां थी। जब राम मंदिर बनेगा तब निर्माण कार्य में जाकर वह मदद करेंगी।

Sadhvi Pragya

प्रज्ञा के इस बयान पर फराह ने आक्रामक ट्विट किया। उन्होंने कहा, ‘तुम्हारी गंदी सोच को लेकर राम का नाम बदनाम ना करें। तुम जैसी ने Hindu धर्म का नाम बर्बाद किया हैं जैसे ओसामा बिन लादिन्न और हाफ़िज़ सएड ने इस्लाम का नाम बर्बाद किया। धर्म भेद भाव रखना नहीं सिखाता हैं। तुम जैसे लोग नफ़रत फैलाते हैं। हमारे देश को तुम जैसे तोड़ना चाहतें हो।’ हालांकि फराह के इस बयान पर लोगों को पसंद नहीं आया। उनके इस ट्विट पर काफी आपत्तिजनक भाषा वाले जवाब दिए गए।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1119834927988502528?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि संजय खान की बेटी फराह ने बॉलीवुड की तरफ रूख नहीं किया। फराह ने अपना करियर ज्वैलरी उद्योग में बनाया। हालांकि फराह बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती हैं।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1120157232753025024?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / भड़की फराह खान, कहा- ओसामा और हाफिज ने किया इस्लाम का नाम बर्बाद, हिन्दू धर्म को ये लोग…

ट्रेंडिंग वीडियो