scriptसलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, बताया किसके साथ बढ़ रहीं नजदीकियां! | Salman Khan comment on Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan relationship rumors on Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan Trailer launch event | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, बताया किसके साथ बढ़ रहीं नजदीकियां!

Salman Khan on Palak Tiwari Releationship : बीते दिनों सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसके लाॅन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पहुंची। जहां खूब मजाक मस्ती भी हुई। इस दौरान सलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप पर बात करते हुए उनकी पोल खोल दी।

Apr 11, 2023 / 01:14 pm

Jyoti Singh

salman_khan_comment_on_palak_tiwari_and_ibrahim_ali_khan_relationship_rumors_on_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_trailer_launch_event.png
सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस खास मौके पर ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया जिसमें सलमान समेत फिल्म की अन्य स्टारकास्ट भी पहुंची। जिसमें पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर शामिल रहे। इस मौके पर सलमान खान ने पलक तिवारी (Palak Tiwari) के रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में बात की।
जाहिर है कि सोशल मीडिया पर अक्सर ही पलक तिवारी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसी चर्चा है कि वे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को डेट कर रही हैं। हुआ कुछ यूं कि शो के होस्ट फिल्म की स्टारकास्ट को स्टेज पर इंट्रोड्यूस कर रहे थे। इस दौरान पलक तिवारी को बुलाते वक्त होस्ट को हल्की सी चोट लगी और वह मंच के किनारे से लगभग गिर ही गई।
यह भी पढ़े – करोडों के बजट से बनेगी सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’, यशराज फिल्म्स ने की बड़ी तैयारी

हालांकि ज्यादा कुछ नहीं हुआ लेकिन किसी ने पलक के लिए होस्ट के गिरने के बारे में मजाक जरूर बना दिया। इसी दौरान सलमान ने बीच में बोलते हुए कहा वो पहले ही गिर चुकी है। हालांकि यह अभी भी क्लियर नहीं है कि क्या भाईजान पलक और इब्राहिम की डेटिंग अफवाहों का जिक्र कर रहे थे।
गौरतलब है कि सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान से पलक तिवारी ऑफिशियली बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि पलक, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। उनके अलावा पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल की भी यह पहली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है।

Hindi News / Entertainment / सलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, बताया किसके साथ बढ़ रहीं नजदीकियां!

ट्रेंडिंग वीडियो