scriptकरोडों के बजट से बनेगी सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’, यशराज फिल्म्स ने की बड़ी तैयारी | Salman Khan and Shahrukh Khan film Tiger vs Pathan to be made with a 300 crores budget according to report | Patrika News
मनोरंजन

करोडों के बजट से बनेगी सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’, यशराज फिल्म्स ने की बड़ी तैयारी

Tiger Vs Pathaan Budget : सलमान खान और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ का ऐलान हो चुका है। फिल्म साल 2024 तक फ्लोर पर जाएगी। इस बीच फिल्म से जुड़े बजट की जानकारी सामने आ गई है। इस फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स ने काफी बड़ा बजट सेट किया है।

Apr 09, 2023 / 03:03 pm

Jyoti Singh

salman_khan_and_shahrukh_khan_film_tiger_vs_pathan_to_be_made_with_a_300_crores_budget_according_to_report.png
25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जाॅन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने सफलता के सभी रिकाॅर्ड तोड़ दिए। फिल्म के जबरदस्त ब्लाॅकबस्टर होने के बाद यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स ने पठान और टाइगर की एक साथ फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम ‘टाइगर वर्सेज पठान’ (Tiger Vs Pathaan) होगा। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक दूसरे के अपोजिट दिखाई देंगे। इस खबर के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज के लिए सुपर एक्साइटेड हैं।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ साल 2024 में फ्लोर पर जाएगी। क्योंकि उससे पहले साल 2023 में ऋतिक रोशन की ‘वाॅर 2’ (War 2) पाइपलाइन में है। इस बीच सलमान और शाहरुख की फिल्म के बजट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके मुताबिक, बताया जा रहा है कि मेकर्स ने ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के लिए काफी बड़ा बजट सेट किया है।
यह भी पढ़े – रणबीर कपूर ने फैशन सेंस पर किया कमेंट तो भड़कीं उर्फी जावेद बोलीं- उनकी औकात क्या है, वो भाड़ में…

बता दें कि स्पाई यूनिवर्स की टाइगर और पठान के लिए करोड़ों का बजट तैयार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र से मिली जानकारी के हवाले से बताया गया कि आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के लिए 300 करोड़ रुपये का बजट लॉक किया है। दिलचस्प बात ये है कि इस बजट में सलमान और शाहरुख की फीस शामिल नहीं है। दोनों सुरस्टार्स फिल्म की प्रॉफिट में हिस्सा लेते हैं।
गौरतलब है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ ने दुनियाभर में 1050 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी था। दोनों सुपरस्टार्स को साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हुए थे। बता दें कि स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ थी। जिसके बाद ‘टाइगर जिंदा है’ आई। तीसरी फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्राॅफ की ‘वाॅर’ थी। वहीं अब ‘टाइगर 3’ नवंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसी चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो कर सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / करोडों के बजट से बनेगी सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’, यशराज फिल्म्स ने की बड़ी तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो