scriptकभी 12 लोगों के साथ कमरा करते थे शेयर, आज 20 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं रवि किशन | Ravi Kishan Owns A Lavish House Worth Rs 20 Crores | Patrika News
मनोरंजन

कभी 12 लोगों के साथ कमरा करते थे शेयर, आज 20 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं रवि किशन

आज बात करते हैं भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के चर्चित चेहरे और गोरखपुर से बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन की। रवि किशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक बहुत ही गरीब परिवार से निकलकर रवि किशन आज बीजेपी के सांसद तक की कुर्सी पर बैठे हैं।

Dec 28, 2021 / 07:24 pm

Archana Keshri

कभी 12 लोगों के साथ कमरा करते थे शेयर, आज 20 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं रवि किशन

कभी 12 लोगों के साथ कमरा करते थे शेयर, आज 20 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं रवि किशन

भोजपुरी इंडस्ट्री के ‘अमिताभ बच्चन’ कहे जाने वाले अभिनेता रवि किशन काफी लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि रवि किशन ने ना सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी अच्छा खासा नाम कमाया है। एक बहुत ही साधारण परिवार से निकलकर देश की सर्वोच्च संस्था के सदस्य बनने वाले रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों से करियर की शुरुआत कर पहले बॉलीवुड फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी धाक जमाई। आपको बता दें उनका पूरा नाम रवि किशन शुक्ला है और उन्होंने 12वीं क्लास तक ही पढ़ाई की है। वो मुंबई में परिवार के साथ रहते हैं।
उत्तरप्रदेश के जौनपुर से ताल्लुक रखने वाले एक्टर रवि किशन का ये आलिशान घर मुंबई के गोरेगांव गार्डन इस्टेट में स्थित है। खबरों के मुताबिक रवि किशन के लग्ज़री घर की कीमत 20 करोड़ रुपए के आसपास है। उनके इस आलीशान घर में एक बड़ा गार्डन भी हैं, जहां अभिनेता रोज सुबह-शाम योगा करते हैं।
ravi_kishan_3.jpeg
रवि किशन का ये घर 8 हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है। उनका ये घर दो डुप्लेक्स को मिलाकर बनाया गया है, जिसमें 12 कमरे हैं। इस घर को रॉयल लुक उनके घर की छत देती है। अभिनेता के घर में दोगुनी ऊंचाई वाली एक छत है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।
ravi_kishan_2.jpeg
रवि किशन ने अपने घर को पूरा सफेद टोन दिया हुआ है, जिससे उनका घर अंदर से काफी सुंदर लगता है। अभिनेता के घर में अपना पर्सनल जिम है, जहां पर वह रोजाना वर्कआउट करते हैं। इसके अलावा, घर में एक सुंदर बुक शेल्फ है, आपको बता दें अभिनेता को किताब पढ़ने का काफी ज्यादा शौक हैं। घर में एक जगह पर एक किंग साइज सोफा भी लगा है। इस एरिया में रवि किशन अपना जरूरी काम निपटाते हैं।
रवि किशन भले ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। लेकिन वो आम जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। अभिनेता जब भी फ्री होते हैं, अपनी पत्नी प्रीति किशन के साथ गार्डनिंग करते हैं। इसी वजह से उन्होंने अपने घर की छत पर एक छोटा सा बगीचा बनाया हुआ है। इस एरिया में उन्होंने अलग-अलग तरह के ढेर सारे पौधे लगे हुए हैं।
ravi_kishan_4.jpg
अभिनेता से लेकर राजनीति के सफर तक उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से करोड़ों की संपत्ति खड़ी की है। इतना ही नहीं, जब रवि किशन अपनी किस्मत फिल्मी दुनिया में बनाने आए थे, तब अभिनेता 12 लोगों के साथ एक छोटे से घर में रहते थे, लेकिन आज के समय में वह अपने परिवार के साथ एक आलीशान घर में रहते है।

Hindi News / Entertainment / कभी 12 लोगों के साथ कमरा करते थे शेयर, आज 20 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं रवि किशन

ट्रेंडिंग वीडियो