scriptतलाक की खबरों के बीच फिर रोमांटिक हुए चारू-राजीव, लोग बोले- कब तक चलेगा ये ड्रामा! | Rajeev Sen celebrates actress Charu Asopa birthday poses with romantic photos amid divorce rumours | Patrika News
मनोरंजन

तलाक की खबरों के बीच फिर रोमांटिक हुए चारू-राजीव, लोग बोले- कब तक चलेगा ये ड्रामा!

Rajeev Sen Celebrated Charu Asopa Birthday : तलाक की खबरों के बीच राजीव सेन ने चारू असोपा का 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरों पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Feb 28, 2023 / 01:25 pm

Jyoti Singh

rajeev_sen_celebrates_actress_charu_asopa_birthday_poses_with_romantic_photos_amid_divorce_rumours.jpg
टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी दोनों सोशल मीडिया पर सरेआम एक-दूसरे पर तंज कसते और आरोप लगाते हैं तो कभी एक-साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लोगों को हैरान कर देते हैं। हर कोई इस बात से हैरान है कि दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है। जाहिर है पिछले एक महीने से चारू और राजीव अलग-अलग रह रहे हैं। यहां तक कि दोनों के तलाक तक की बातें सामने आईं। इन सब के बीच राजीव सेन ने कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों को फिर से हैरत में डाल दिया है।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1630475478313365505?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही में चारू असोपा (Charu Asopa Birthday) ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर राजीव ने बेहद ही खास और रोमांटिक अंदाज में चारू का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों कपल अपनी बेटी जियाना के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि कुछ तस्वीरों में चारू और राजीव बेहद ही रोमांटिक अंदाज में मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – राखी सावंत की ऐसी हालत देख परेशान हुईं श्रद्धा आर्या, गले लगाकर दिया दिलासा
चारू के बर्थडे की इन फोटोज को राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। अपने बर्थडे पर जहां चारू असोपा ने येलो कलर का फ्लोरल शॉर्ट आउटफिट पहना था तो वहीं राजीव सेन ग्रे टीशर्ट और ब्लैक बॉटम में काफी काफी हैंडमस लग रहे थे। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं लोग भी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।


इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे चारू।’ आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के साथ ढेर सारा प्यार। वहीं कुछ यूजर्स दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘समझ नहीं आता कि इन दोनों का क्या चल रहा है। अभी तलाक दिया था और अब साथ में दिख रहे हैं।’ दूसरे ने लिखा, ‘कब तक दोनों का ये ड्रामा चलेगा।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कभी तलाक लेते हैं कभी साथ मे होते हैं। शादी को मजाक बना के रखा है।’

यह भी पढ़े – बैक टू बैक फ्लॉप हो रही फिल्मों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इसमें मेरा ही कसूर

Hindi News/ Entertainment / तलाक की खबरों के बीच फिर रोमांटिक हुए चारू-राजीव, लोग बोले- कब तक चलेगा ये ड्रामा!

ट्रेंडिंग वीडियो