script100 दिन बाद अस्पताल से घर आई नन्ही परी, प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर कर बताया एक्सपीरिएंस | priyanka chopra share first pic of daughter | Patrika News
मनोरंजन

100 दिन बाद अस्पताल से घर आई नन्ही परी, प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर कर बताया एक्सपीरिएंस

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ चुकीं प्रियंका चोपड़ा के लिए इस बार का मदर्स डे काफी खास रहा। दरअसल इस दिन वो अपनी बेटी मालती को 100 दिनों बाद अस्पताल से घर लेकर आईं। बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की फोटो शेयर कर प्रिंयंका ने एक लंबा नोट भी शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने बताया कि NICU (नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में तकरीबन 100 दिन तक रखा गया था।

May 09, 2022 / 10:27 am

Shweta Bajpai

priyanka_chopra.jpg
बेटी की फोटो शेयर कर प्रियंका ने लिखा, ‘इस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि ये सिर्फ हमने ही नहीं हमारे जैसे कई और लोगों ने भी ऐसा ही एक्सपीरिएंस किया होगा। NICU में 100 से ज्यादा दिन गुजारने के बाद, आखिरकार हमारी नन्ही परी घर आ गई है।

प्रियंका ने आगे लिखा, हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की आवश्यकता होती है। हमारे लिए बीते कुछ महीने कठिन रहे, लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर यह क्लियर होता है कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी परी घर आ गई है। हम लॉस एंजिल्स के रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई अस्पताल के हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने नि:स्वार्थ भाव से हर कदम पर साथ दिया। हमारी जीवन का नेक्स्ट चैप्टर अब शुरू होने जा रहा है। मम्मी और डैडी तुमसे बहुत प्यार करते हैं। ॐ नमः शिवाय।
हालांकि फोटो में उन्होंने बेटी का चेहरा छुपाया हुआ है। उन्होंने दिल वाले स्टीकर से बेटी का चेहरा कवर कर दिया है। प्रियंका ने बेटी को सीने से लगा रखा है, जबकि निक बेटी का हाथ थामे प्यार से उसे देख रहे हैं। फोटो में बेटी के प्रति दोनों का प्यार साफ झलक रहा है।

आपको बता दें कि प्रियंका की बच्ची का जन्म डेट से 12 हफ्ते पहले हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक डिलीवरी की तारीख अप्रैल की दी थी, लेकिन बच्ची ने जनवरी में ही जन्म ले लिया। प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण बच्ची कुछ कमजोर भी थी, जिसके चलते बच्ची को इतने दिन अस्पताल में रहना पड़ा।

Hindi News/ Entertainment / 100 दिन बाद अस्पताल से घर आई नन्ही परी, प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर कर बताया एक्सपीरिएंस

ट्रेंडिंग वीडियो