scriptपठान में शाहरुख खान का एक्शन सीक्वेंस देख मुरीद हुए राम चरण, इन स्टार्स ने कही ये बात | Pathaan Trailer Ram Charan Thalapathy Vijay Dulquer excited to see Shahrukh Khan action sequence | Patrika News
मनोरंजन

पठान में शाहरुख खान का एक्शन सीक्वेंस देख मुरीद हुए राम चरण, इन स्टार्स ने कही ये बात

Ram Charan on Pathaan Trailer : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज हो गया है। जिस पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। इस बीच ‘RRR’ फेम एक्टर राम चरण (Ram charan) ने किंग खान के एक्शन सीन्स की तारीफ की है।

Jan 10, 2023 / 03:12 pm

Jyoti Singh

pathaan_trailer_ram_charan_thalapathy_vijay_dulquer_excited_to_see_shahrukh_khan_action_sequence.jpg

South Actors Reaction on Shah Rukh Khan Film Pathaan Trailer

Pathaan Trailer : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer) लंबे इंतजार के बाद आज रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर को यशराज फिल्म के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को देखने के बाद इतना तो कहा जा सकता है कि फिल्म में दर्शकों को किंग खान का जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। उनके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के एक्शन सीन्स भी गजब के होने वाले हैं। फिलहाल ट्रेलर में शाहरुख के जबरदस्त ऐक्शन मोड की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी बीच अब साउथ सेलेब्स के भी इस पर रिएक्शन आए हैं।
https://twitter.com/hashtag/PathaanTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि 10 जनवरी 2023 को ठीक 11 बजे रिलीज हुआ फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर खासा उत्साहित हैं। इस बीच ‘RRR’ फेम एक्टर राम चरण (Ram charan) भी किंग खान के एक्शन सीन्स के मुरीद हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर ‘पठान’ की तारीफ की है। राम चरण ने पठान की टीम को बधाई देते हुए लिखा, ‘पठान की पूरी टीम को ढेरों शुभकामनाएं। शाहरुख सर आपको ऐक्शन सीक्वेंस में देखने के लिए एक्साइटेड हूं। ऐसा पहले कभी नहीं देखा है।’ उन्होंने पोस्ट के साथ ही फिल्म के ट्रेलर का लिंक भी शेयर किया है।
यह भी पढ़े – पठान में दीपिका पादुकोण के एक्शन सीन को लोगों ने बताया इस फिल्म की कॉपी, सबूत भी दिया

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच साउथ स्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) समेत कई स्टार्स के रिएक्शन भी आए हैं। थलापति विजय ने ट्विटर पर लिखा, ‘शाहरुख सर और पठान की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। यहां देखिए ट्रेलर।’ वहीं, ‘सीता रामम स्टार दुलकर सलमान ने शाहरुख की पोस्ट पर कमेंट किया और इसे ‘फायर’ बताया है। इसकी तारीफ के लिए उनके पास तो शब्द कम पड़ गए।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से वह चार साल बाद अपना कमबैक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पठान को लेकर काफी विवाद भी चल रहे हैं। इन सब के बीच फिल्म का ट्रेलर आ गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसा कह सकते हैं कि जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के एक साथ आने से धमाल मचने वाला है।

Hindi News / Entertainment / पठान में शाहरुख खान का एक्शन सीक्वेंस देख मुरीद हुए राम चरण, इन स्टार्स ने कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो