scriptफैंस की इस ख्वाहिश को शाहरुख खान ने रात दो बजे किया पूरा, जानकर आप भी कहेंगे वाह! | Pathaan actor Shahrukh Khan met his Fans on late night 2 am in hotel and clicking with pictures | Patrika News
मनोरंजन

फैंस की इस ख्वाहिश को शाहरुख खान ने रात दो बजे किया पूरा, जानकर आप भी कहेंगे वाह!

Shah Rukh Khan Met his Fans : शाहरुख खान ने अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वह अपने फैंस की ख्वाहिश को पूरा करते दिख रहे हैं।

Jan 12, 2023 / 01:24 pm

Jyoti Singh

pathaan_actor_shahrukh_khan_met_his_fans_on_late_night_2_am_in_hotel_and_clicking_with_pictures.jpg

Shah Rukh Khan Met his Fans on Hotel Room

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस की काफी लंबी लिस्ट है। वहीं एक्टर भी अपने फैंस को सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ते और उनकी ख्वाहिशों को पूरा करने की कोशिश करते हैं। इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें उनके एक्शन और जोश को देखकर हर ओर उनकी तारीफ हो रही है। लोग उनकी फिल्म का तो इंतजार कर ही रहे हैं, साथ ही उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला वायरल हो रही कुछ तस्वीरों में।
2.png
दरअसल, शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाते (Shah Rukh Khan Photos) हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एसआरके के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए रात के 2 बजे होटल के बाहर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही शाहरुख को इस बात का पता लगा तो उन्होंने तभी फैंस को होटल के रूम में बुलाकर उनके साथ फोटो खिंचवाई और उन्हें अपना ऑटोग्राफ भी दिया। पठान एक्टर का ये जेश्चर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़े – पठान में शाहरुख खान का एक्शन सीक्वेंस देख मुरीद हुए राम चरण, इन स्टार्स ने कही ये बात


1.png
इसी बीच शाहरुख खान की इस दरियादिली का जतिन नाम के एक यूजर ने धन्यवाद भी दिया है। जतिन ने किंग खान और उनके फैंस की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- थैंक्यू एसआरके हमारे लिए अपना समय निकालने के लिए। 2:00 रात में किसी दूसरे सुपरस्टार ने अपने फैंस के लिए ऐसा नहीं किया है, जैसा आप करते हैं। हमें अपने होटल के कमरे में बुलाया और हमें अपना पूरा समय दिया। हमें सम्मान और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद। देर रात आपको परेशान करने के लिए मुझे खेद है, लेकिन आई लव यू।’
untitled.png
वहीं शाहरुख खान के फैंस भी अपने एक्टर की तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जतिन आप बहुत लकी हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये तो किसी सपने के सच होने जैसा है। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, मैं इस होटल से बस 1 किलोमीटर दूरी पर रहता हूं, मुझसे ये मौका छूट गया।
गौरतलब है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को तीन भाषाओं में हिंदी, तमिल और तेलगू में रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी जबरदस्त एक्शन मोड में दिखेंगे। जबकि आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। हाल ही में फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज किया गया है। जल्द ही मेकर्स फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज करेंगे, जिसमें सलमान खान भी दिखाई देंगे।

Hindi News / Entertainment / फैंस की इस ख्वाहिश को शाहरुख खान ने रात दो बजे किया पूरा, जानकर आप भी कहेंगे वाह!

ट्रेंडिंग वीडियो