scriptलवकेश ने छोड़ दिया था एल्विश यादव का साथ, बिग बॉस में अरमान मलिक ने किया खुलासा | Bigg boss ott 3 armaan malik reveals lovekesh kataria Left Elvish Yadav arrested in Snake Venom Case | Patrika News
OTT

लवकेश ने छोड़ दिया था एल्विश यादव का साथ, बिग बॉस में अरमान मलिक ने किया खुलासा

Lovekesh Left Elvish Yadav In Snake Venom Case: बिग बॉस हाउस में अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया के बारे में खुलासा किया है। अरमान ने बताया कि लवकेश ने अपने दोस्त एल्विश यादव का जेल जाते समय साथ नहीं दिया था।

मुंबईJul 10, 2024 / 03:08 pm

Kirti Soni

lovekesh kataria Left Elvish Yadav

lovekesh kataria Left Elvish Yadav

 Lovekesh Left Elvish Yadav In Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में लवकेश कटारिया का उनके बाहरी दोस्त दिल खोलकर सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में जब बिग बॉस ने लवकेश को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था तब एल्विश यादव के साथ सभी बाहर वाले दोस्तों ने मिलकर लव का साथ दिया था और जनता से वोटिंग करने की अपील की थी अब बिग बॉस के एक एपिसोड में अरमान मलिक ने घरवालों को बताया है कि एल्विश यादव के जेल जाने के वक्त लवकेश कटारिया ने उनका साथ नहीं दिया था सब के सब गायब हो गए थे। 

अरमान मलिक ने लवकेश की खोली पोल 

बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर्स अरमान मलिक और लवकेश कटारिया की तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके हैं। उनका सपोर्ट लवकेश को है। अरमान मलिक रीसेंट एपिसोड में लवकेश कटारिया के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब एल्विश यादव जेल गए थे तो लवकेश उनके आसपास भी नहीं फटके थे। उस वक्त एल्विश का बुरा वक्त था। अरमान ने कहा कि लवकेश जो भी हैं एल्विश की वजह से हैं, वह दूसरों के दम पर दिवाली मना रहे हैं और खुद के दम पर कुछ नहीं किया। अरमान बोले कि ये तो एल्विश की महानता है कि वह लवकेश को हमेशा अपने साथ रखते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / लवकेश ने छोड़ दिया था एल्विश यादव का साथ, बिग बॉस में अरमान मलिक ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो