scriptभीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस के साथ अनजान शख्स की गंदी हरकत कैमरे में कैद, पता चलता तब तक… | Misbehave with Actress in crowd, video viral | Patrika News
मनोरंजन

भीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस के साथ अनजान शख्स की गंदी हरकत कैमरे में कैद, पता चलता तब तक…

इस भीड़ में जैसे-तैसे दोनों निकलने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में एक अनजान शख्स भीड़ को चीरता हुआ उनके पास आ गया।

Jun 05, 2019 / 10:40 am

पवन राणा

Miley Cyrus Instagram photo

Miley Cyrus Instagram photo

मुंबई। एंटरटेनमेंट स्टार्स के साथ पब्लिक में छेड़खानी होना नई बात नहीं है। खासकर एक्ट्रेसेस के साथ तो ऐसा होना आम बात हो गई है। मनचले फैंस कई बार भीड़ का फायदा उठाकर फीमेल स्टार्स को असहज महसूस कराते देखे जा सकते हैं। ताजा मामला हॉलीवुड एक्ट्रेस माईली साइरस का है। सोशल मीडिया पर माईली के साथ हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

actress in crowd

हुआ यूं कि, 26 साल की माईली सायरस अपने 29 साल के पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ एक होटल से निकल रही थी। इसी दौरान प्रशंसकों की नजर इस कपल पर पड़ी। लोगों ने उन्हें घेर लिया। इस भीड़ में जैसे-तैसे दोनों निकलने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में एक अनजान शख्स भीड़ को चीरता हुआ उनके पास आ गया।

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/hashtag/MileyCyrus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्स ने पहले तो माईली के बालों में हाथ डाला।इसके बाद एक्ट्रेस के ब्रेस्ट को टच किया और बाद में बालों को पकड़कर किस करने की कोशिश की। इसी दौरान माईली के स्टॉफ की उस पर नजर पड़ गई और उसे पीछे धकेल दिया गया।

Miley cyrus photo

इस घटना पर अभी तक माईली और उनके पति का कोई बयान नहीं आया है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस अनजान शख्स को भला-बुरा कह रहे हैं। आपको बता दें कि माईली सायरस ने छोटी उम्र से ही टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने सिंगिंग को अपना पेशा बना लिया और अमरीका में खूब नाम कमाया। मई 2012 में एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार लियाम हेम्सवर्थ से सगाई कर ली थी।

Hindi News / Entertainment / भीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस के साथ अनजान शख्स की गंदी हरकत कैमरे में कैद, पता चलता तब तक…

ट्रेंडिंग वीडियो