scriptसुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद निशाने पर महेश भट्ट, यूजर्स सुना रहे हैं खरी-खोटी | Mahesh Bhatt pictures with Rhea Chakraborty viral,trolled on twitter | Patrika News
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद निशाने पर महेश भट्ट, यूजर्स सुना रहे हैं खरी-खोटी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Sing rajput ) की मृत्यु को अभी करीब 10 बीते हैं और बॉलीवुड के एलीट वर्ग के विरुद्ध उनके प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों ने मोर्चा खोल दिया है….
 

Jun 24, 2020 / 11:10 am

भूप सिंह

Mahesh Bhatt pictures with Rhea Chakraborty

Mahesh Bhatt pictures with Rhea Chakraborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Sing rajput ) की मृत्यु को अभी करीब 10 बीते हैं और बॉलीवुड के एलीट वर्ग के विरुद्ध उनके प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों ने मोर्चा खोल दिया है। एक—एक सेलेब्रिटी की पोल खोली जा रही है, चाहे वो कितना ही लोकप्रिय या शक्तिशाली क्यों न हो, और इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है फिल्म निर्माता और पूर्व निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) का।

https://twitter.com/MaheshNBhatt/status/1275313198120361984?ref_src=twsrc%5Etfw

महेश भट्ट ने मंगलवार को ट्वीट में एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक आदमी हथौड़े से घड़ी को तोड़ रहा है। सुशांत के फैंस इसे उनकी मृत्यृ से जोड़कर देख रहे हैं और सोशल मीडिया महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले कैसे महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को पागल सिद्ध करने का असफल प्रयास किया था। हाल ही में महेश भट्ट के साथ काम करने वाली लेखिका सुहृता सेनगुप्ता ने बताया की कैसे महेश भट्ट सुशांत के अवसाद वाले स्थिति से काफी चिंतित थे और उन्हें आभास हो रहा था की शायद सुशांत ‘परवीन बाबी की राह पर’ चल पड़ा है और उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सुशांत का साथ छोड़ देने की सलाह दी थी।

https://twitter.com/hashtag/MaheshBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

महेश भट्ट का अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ भी काफी गहरा संबंध रहा है और रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड भी रही हैं। महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है। जब वे शादीशुदा थे, तब भी उनका परवीन बाबी के साथ अफेयर चला था। इसी समय परवीन की मानसिक अस्वस्थता की खबर भी सामने आई थी और जब मामला बिगड़ने लगा, तो महेश भट्ट ने बड़ी आसानी से परवीन को किनारे कर अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया और फिर एक और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राजदान से विवाह किया।

महेश भट्ट ने फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट को होठों पर चूमते हुए फोटो खिंचवाई। उस दौरान उन्होंने कहा था कि यदि पूजा मेरी बेटी न होती, तो मैं उससे शादी कर लेता।’पर महेश भट्ट का विवादों ने कभी साथ नहीं छोड़ा।

Hindi News/ Entertainment / सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद निशाने पर महेश भट्ट, यूजर्स सुना रहे हैं खरी-खोटी

ट्रेंडिंग वीडियो