scriptKulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का मामला फिर भड़का, आपत्तिजनक वीडियो ने मचाया बवाल | Kulhar Pizza couple issue flares up again leaked mms video viral | Patrika News
मनोरंजन

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का मामला फिर भड़का, आपत्तिजनक वीडियो ने मचाया बवाल

Kulhad Pizza Couple Video Viral: Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार…

Oct 29, 2023 / 09:30 pm

Krishna Pandey

kullahad_pizza_video.jpg

,,

Kulhad Pizza Couple Video Viral: विवादों में घिरे मशहूर Kulhad Pizza Couple की जिंदगी में भूचाल लगातार जारी है। वीडियो कांड के बाद अब पिज्जा कपल एक बार फिर परेशानी में फंस गए हैं।

आपत्तिजनक अश्लील वीडियो को लेकर विवादों में आए जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल के खिलाफ महिला विनीत कौर ने लगातार मोर्चा खोला हुआ है। पहले विनीत कौर ने कुल्हड़ पिज्जा के बाहर हाथ में तख्ती लेकर प्रदर्शन किया था। उसके बाद पुलिस थाना डिवीजन नंबर 4 में धरना लगाया।
अब विनीत कौर कुल्हड़ पिज्जा कपल पर अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज करने को लेकर डीसी दफ्तर के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गई है।

विनीत कौर ने आरोप लगाया कि कुल्हड़ पिज्जा कपल ने अश्लील विडियो बनाकर अश्लीलता फैलाने का काम किया है।
यह भी पढ़ें

Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार

एक वीडियो ने दोनों कपल की जिंदगी कर दी तहस-नहस
सितंबर महीने से इंटरनेट पर एक “प्राइवेट वीडियो” वायरल होने के बाद यह कपल फिर से सुर्खियों में है, जिसमें कथित तौर पर उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। हाल ही में माता-पिता बने जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आरोप लगाया कि वायरल MMS “बदला हुआ” है। अलग-अलग वीडियो की साइज के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सबसे अधिक 53 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सच्‍चाई क्या है। यह जांच का विषय है।
वायरल हुए अपत्तिजनक वीडियो के मामले में सहज अरोड़ा की बहन ने शिकायत दर्ज करवाई थी। FIR में उनकी बहन हरनूर ने कुल्हड़ पिज्जा की दुकान पर काम करने वाली लड़की के साथ काम करने वाले उसके कई और साथियों पर ब्लैकमेलिंग करने और पैसे न देने पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के आरोप लगाए गए थे।

Hindi News/ Entertainment / Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का मामला फिर भड़का, आपत्तिजनक वीडियो ने मचाया बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो