scriptKulhad Pizza Couple: पर्पल रंग का सूट, हाथों में चूड़ा; 24.8 सेकंड का एक और वीडियो वायरल, मच गया बवाल | kulhad-pizza-star-couple-24-8-second-video-again-viral-after-private-l | Patrika News
मनोरंजन

Kulhad Pizza Couple: पर्पल रंग का सूट, हाथों में चूड़ा; 24.8 सेकंड का एक और वीडियो वायरल, मच गया बवाल

Kulhad Pizza Couple Video Viral: सोशल मीडिया स्टार, मशहूर यूट्यूबर, विवादों में घिरे मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

Nov 27, 2023 / 01:51 pm

Krishna Pandey

kulhad_pizza_couple_karwa_chauth_2023.jpg
Kulhad Pizza Couple Video Viral: सोशल मीडिया स्टार, मशहूर यूट्यूबर, कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इससे जुड़ी हर जानकारी लोग जानना चाहते हैं। दोनों अपने कथित प्राइवेट वीडियो को लेकर सिंतबर महीने से काफी सुर्खियों में हैं। तबसे इनके फैंस इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी कर रहे हैं। उनकी हर एक्टिविटी पर लोगों का ध्यान है।
कुल्हड़ पिज्जा कपल के कथित 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कपल की जिंदगी में भूचाल ला दिया था, दोनों सोशल मीडिया से स्टार बने थे। अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जानें क्या है सच्चाई, क्या है पूरा मामला…
कुल्हड़ पिज्जा वाले कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिस सोशल मीडिया पर वो दोनों स्टार बने थे। उसी सोशल मीडिया की वजह से उनको इतनी परेशानी उठानी पड़ेगी। बात इतनी बढ़ गई कि सहज को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करना पड़ा। हाथ जोड़ते हुए सभी दर्शकों और इंटरनेट यूजरों से माफी मांगनी पड़ी। जान बचाने की भीख मागंनी पड़ी।
यह भी पढ़ें

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का मामला फिर भड़का, आपत्तिजनक वीडियो ने मचाया बवाल

जानें अब चर्चा में क्यों हैं, कौन सा वीडियो हुआ है वायरल
ताजा मामला सहज अरोरा के इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट किए गए एक वीडियो का है। जिसपर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ कमेंट ऐसे हैं जिन्हें हम नहीं लिख सकते। कुछ लोग बधाई भी दे रहे हैं।
जानें वीडियो में क्या है?
1 नवंबर को देशभर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर इस कपल ने वीडियो के जरिए झलक शेयर की। जिसमें सहज अरोरा और गुरपीत कौर दोनों बड़े प्यारे लग रहे हैं। यह वीडियो आते ही वायरल हो गया। इस पर यूजर्स ने अलग अलग राय दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे तमाम तरह के कमेंट के साथ सोशल मीडियो पर पोस्ट भी कर रहे हैं।
पोस्ट वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ”आप सब पुरानी बातों को अब मत लाना कमेंट में, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि जो हुआ भूल जाओ, तो कई यूजर दोनों को नए सफर की बधाई दे रहे हैं। दोनों की सलामती की दुआ भी दे रहे हैं। सहज की पत्नी पर्पल रंग का सूट, हाथों में चूड़ा और सजी थाली लिए बहुत प्यारी लग रही हैं। 24.8 सेकंड का यह वीडियो वायरल है।
यह भी पढ़ें

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक और नया Video वायरल, ‘वीडियो’ ने तबाह कर दी जिंदगी

एक वीडियो ने दोनों कपल की जिंदगी कर दी तहस-नहस
सितंबर महीने से इंटरनेट पर एक “प्राइवेट वीडियो” वायरल होने के बाद यह कपल फिर से सुर्खियों में है, जिसमें कथित तौर पर उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। हाल ही में माता-पिता बने जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आरोप लगाया कि वायरल MMS “बदला हुआ” है। अलग-अलग वीडियो की साइज के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सबसे अधिक 53 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सच्‍चाई क्या है। यह जांच का विषय है।
एक वीडियो ने दोनों कपल की जिंदगी कर दी तहस-नहस
वायरल हुए अपत्तिजनक वीडियो के मामले में सहज अरोड़ा की बहन ने शिकायत दर्ज करवाई थी। FIR में उनकी बहन हरनूर ने कुल्हड़ पिज्जा की दुकान पर काम करने वाली लड़की के साथ काम करने वाले उसके कई और साथियों पर ब्लैकमेलिंग करने और पैसे न देने पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के आरोप लगाए गए थे।

Hindi News/ Entertainment / Kulhad Pizza Couple: पर्पल रंग का सूट, हाथों में चूड़ा; 24.8 सेकंड का एक और वीडियो वायरल, मच गया बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो