scriptशहनाज गिल संग अफेयर की खबरों पर राघव जुयाल ने दी हिंट, बोले- ये सब चीजें लिंकअप है… | Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan fame Raghav Juyal broke silence on dating with Shehnaaz Gill | Patrika News
मनोरंजन

शहनाज गिल संग अफेयर की खबरों पर राघव जुयाल ने दी हिंट, बोले- ये सब चीजें लिंकअप है…

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ ही राघव जुयाल और शहनाज गिल के अफेयर के किस्से सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं। इन खबरों पर अब राघव ने चुप्पी तोड़ी है। जिसके साथ ही उन्होंने अपने और शहनाज के रिश्ते की सच्चाई पर बात की है।

Apr 18, 2023 / 11:41 am

Jyoti Singh

kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_fame_raghav_juyal_broke_silence_on_dating_with_shehnaaz_gill_1.jpg
बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। फिल्म में ट्रेलर लाॅन्च के समय सलमान खान ने ये खुलासा किया सेट पर उन्होंने दो लोगों के बीच केमिस्ट्री देखी थी, लेकिन कोई उसे आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है। इस खुलासे के बाद से ही सोशल मीडिया पर राघव जुयाल (Raghav Juyal) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के अफेयर की खबरें छाई हुई हैं। जिसपर अब राघव ने चुप्पी तोड़ी है।
दरअसल, एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब राघव जुयाल से पूछा गया कि उनके और शहनाज के बीच चल रही अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है तो इस पर राघव जुयाल ने कहा, मैं फिल्म के लिए आया हूं और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक एक्टर, डांसर और होस्ट के तौर पर देखें।
यह भी पढ़े – इस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई…! यहां देखें पूरी फिल्म

राघव ने कहा, मेरा काम बोले, बस, बाकी ये सब चीजें लिंकअप है या नहीं… ये होगी भी नहीं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है। मैं डबल शिफ्ट काम कर रहा हूं। अभी मेरी हालत ऐसी है कि इन सब चीजों के लिए मेरे पास वक्त नहीं है, इसलिए मैं सिर्फ अपने काम के बारे में बात करना चाहूंगा। उन्होंने कहा, जो भी इंटरनेट की चीजें हैं, वह उन तक नहीं आ पाती। मुझे नहीं पता कि वह सच है या झूठ, जब मैं उसे देख या सुन ना लूं।
जाहिर है कि सलमान खान के खुलासे के बाद शहनाज गिल और राघव जुयाल का सेट से एक और वीडियो सामने आया था। वीडियो में राघव और शहनाज एक साथ रोमांटिक स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे थे।

Hindi News / Entertainment / शहनाज गिल संग अफेयर की खबरों पर राघव जुयाल ने दी हिंट, बोले- ये सब चीजें लिंकअप है…

ट्रेंडिंग वीडियो