scriptKartik Aaryan और Luv Ranjan फिर आएंगे साथ, चल रही है ‘प्यार का पंचनामा 3’ बनाने की तैयारी | Kartik Aaryan and Luv Ranjan are preparing to make Pyaar Ka Punchnama 3 | Patrika News
मनोरंजन

Kartik Aaryan और Luv Ranjan फिर आएंगे साथ, चल रही है ‘प्यार का पंचनामा 3’ बनाने की तैयारी

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर लव रंजन की जोड़ी एक बार फिर ‘प्यार का पंचनामा 3’ में दिख सकती है। जल्द ही फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए काम शुरू होगा।

Nov 09, 2022 / 11:08 am

Jyoti Singh

kartik_aaryan_and_luv_ranjan_are_preparing_to_make_pyaar_ka_punchnama_3.jpg

Kartik Aaryan और Luv Ranjan फिर आएंगे साथ, चल रही है ‘प्यार का पंचनामा 3’ बनाने की तैयारी

Kartik Aaryan : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) का टीजर रिलीज किया गया है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि कार्तिक इन दिनों ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। इन सब के बीच खबर आ रही है, कि कार्तिक आर्यन एक बार फिर ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) की तीसरी इंस्टालमेंट में दिखेंगे। इसके लिए एक्टर ने फिल्म डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) से बातचीत फाइनल कर ली है।
https://twitter.com/hashtag/Freddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार्तिक आर्यन ने खुद किया कंफर्म

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कार्तिक आर्यन ने खुद यह बात स्वीकारी है कि वह ‘प्यार का पंचनामा’ के तीसरे पार्ट में डायरेक्टर लव रंजन के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। वहीं फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं काफी समय से फिल्म के लिए कई आइडिया पर भी काम चल रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इन दिनों लव रंजन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।
यह भी पढ़े – Freddy Teaser: साइको डेंटिस्ट बनकर लोगों को डरा रहे कार्तिक,इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

https://twitter.com/hashtag/Freddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अगले साल तक शुरू होगा फिल्म पर काम

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी। जिसके बाद ही डायरेक्टर लव रंजन फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के तीसरे पार्ट पर चर्चा करेंगे। बता दें कि हाल ही में अभिषेक पाठक ने एक इंटरव्यू में कन्फर्म किया था वह ‘प्यार का पंचनामा’ की तीसरी किस्त के इच्छुक हैं। अभिषेक पाठक ने कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसके साथ उन सभी ने एक साथ अपनी जर्नी शुरू की और ये एक विचार है कि जो ‘प्यार का पंचनामा 3’ में तब्दील हो सकता है।

Hindi News / Entertainment / Kartik Aaryan और Luv Ranjan फिर आएंगे साथ, चल रही है ‘प्यार का पंचनामा 3’ बनाने की तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो