scriptEmergency में कंगना, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपडेट | Kangana Ranaut and team commence pre-production for the next schedule | Patrika News
मनोरंजन

Emergency में कंगना, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपडेट

इमरजेंसी को लेकर कंगना और उनकी टीम अगले शेड्यूल का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना ने टीम के साथ हुई एक हालिया मीटिंग का अपडेट साझा किया है। स्टोरी सेक्शन में पोस्ट की गई इस तस्वीर में कंगना अपने ऑफिस में इमरजेंसी टीम के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

Oct 18, 2022 / 11:15 am

sangita chaturvedi

Emergency में कंगना, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपडेट

Emergency में कंगना, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपडेट

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म से मुख्य किरदारों के फस्र्ट लुक पोस्टर जारी करने के बाद अब कंगना और उनकी टीम अगले शेड्यूल का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना ने टीम के साथ हुई एक हालिया मीटिंग का अपडेट साझा किया है। स्टोरी सेक्शन में पोस्ट की गई इस तस्वीर में कंगना अपने ऑफिस में इमरजेंसी टीम के साथ बैठी नजर आ रही हैं।
इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए कंगना ने एक हैशटैग के साथ लिखा, अगले शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू होता है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन बैनर, मणिकर्णिका फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल को भी टैग किया और ‘ऑफिस वाइब्स भी हैशटैग किया। कंगना ने पिछले महीने इमरजेंसी के लिए दिल्ली का शेड्यूल पूरा किया।
इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। ये फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक तो नहीं हैं, लेकिन इसमें उनसे जुड़ी राजनीतिक घटनाओं को दिखाया जाएगा।
फिल्म में, अभिनेता श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की और अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे। वहीं महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में नजर आएंगी।

Hindi News / Entertainment / Emergency में कंगना, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो