scriptकंगना ने किया काला जादू, लड्डुओं में मिलाया Period Blood ! | Kangana has shared how rumours about her practicing black magic | Patrika News
मनोरंजन

कंगना ने किया काला जादू, लड्डुओं में मिलाया Period Blood !

सोशल मीडिया के जरिये कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने उस दौर को याद किया जब लोग उन्हें डायन कहने लगे और उन पर ब्लैक मैजिक करने का आरोप लगाया गया।

Oct 17, 2022 / 10:56 am

sangita chaturvedi

अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह चर्चा में हैं। दरअसल, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया । वीडियो में सद्गुरु जानकारी दे रहे हैं कि कैसे 200 साल पहले महिलाओं को डायन कहकर जिंदा जला दिया जाता था।

इसके साथ ही कंगना ने खुद को डायन बता दिया। दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक घटना को याद किया जब उन्हें ‘डायन’ कहा गया था। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया एक प्रमुख पब्लिकेशन के एडिटर ने उनके बारे में एक आर्टिकल लिखा था, जिसमें दावा किया गया कि कंगना के पास ‘काला जादू’ करने की शक्तियां है।
एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एडिटर ने लिखा, मैंने सफलता पाने के लिए काला जादू का सहारा लिया और मैंने अपने पीरियड ब्लड को लड्डूओं में मिलाकर दिवाली गिफ्ट के तौर पर उन्हें बांट दिए। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वे दिन मजेदार थे, कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा था कि मैं फिल्मी बैकग्राउंड, एजुकेशन, मार्गदर्शन, एजेंसी और ग्रुप या ब्वॉयफ्रेंड/ दोस्तों की मदद के बिना टॉप पर पहुंची. इसलिए, उन सभी के पास एक ही जवाब था कि मैं ब्लैक मैजिक करती हूं ।’

गौरतलब है अध्ययन सुमन ने भी उन पर काला जादू करने के आरोप लगाए थे। अध्ययन सुमन ने कहा कंगना ने उन पर काला जादू प्रैक्टिस करने के लिए उन्हें अपना पीरियड ब्लड पिलाया। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अगली बार पीरियड ड्रामा ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई देंगी, जिसे उन्होंने भी निर्देशित किया है ।

Hindi News / Entertainment / कंगना ने किया काला जादू, लड्डुओं में मिलाया Period Blood !

ट्रेंडिंग वीडियो