scriptब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग वेकेशन पर निकलीं जाह्नवी कपूर, साथ सेलिब्रेट करेंगी बर्थडे! | Janhvi Kapoor going to family vacation with rumoured boyfriend Shikhar Pahariya father Boney Kapoor | Patrika News
मनोरंजन

ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग वेकेशन पर निकलीं जाह्नवी कपूर, साथ सेलिब्रेट करेंगी बर्थडे!

Janhvi Kapoor : जाह्नवी कपूर हाल ही में फैमिली के साथ वेकेशन मनाने निकलीं। इस दौरान उन्हें पापा बोनी कपूर और अहन खुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बीच उनके साथ रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आए।

Mar 01, 2023 / 11:51 am

Jyoti Singh

janhvi_kapoor_going_to_family_vacation_with_rumoured_boyfriend_shikhar_pahariya_father_boney_kapoor.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। पिछले काफी समय से जाह्नवी रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर भी दिखाई दिए। खबरों की मानें तो तीनों फैमिली वेकेशन पर कहीं बाहर जा रहे हैं। लेकिन हैरानी तब हुई जब एक्ट्रेस के साथ शिखर पहाड़िया भी स्पॉट किए गए। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


बता दें कि बीते दिनों मंगलवार, 28 फरवरी को जाह्नवी कपूर की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो में जाह्नवी पहले बहन खुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट पर अंदर जाती नजर आ रही हैं। कुछ मिनट बाद पहले बोनी कपूर और फिर शिखर पहाड़िया जाते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी को पोज भी देती हैं।

यह भी पढ़े – तू झूठी मैं मक्कार’ में बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की हुई एंट्री, रणबीर कपूर को मिलेगी कड़ी टक्कर!
जाहिर है कि जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने आज तक अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन दोनों के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आती रहती हैं। कई बार दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं। जिससे दोनों के डेटिंग की खबरों को हवा मिल जाती है। खबर ये भी है कि शिखर पहाड़िया, जाह्नवी कपूर का बर्थडे उनके साथ मनाने वाले हैं। दरअसल जान्हवी का 6 मार्च को बर्थडे है और इससे पहले ही पूरा परिवार और शिखर पहाड़िया वेकेशन पर निकल चुके हैं।


गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था, इसका हिंट करण जौहर ने भी अपने चेट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में दिया था। उन्होंने जैसे ही कहा कि सारा और जाह्नवी ने दो भाइयों को डेट किया था, तो एक्ट्रेसेस का चेहरा सुर्ख लाल पड़ गया था। करण ने उन दोनों भाइयों का नाम तो नहीं लिया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया कि ये दोनों भाई शिखर और वीर पहाड़िया थे। जहां जाह्नवी, शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं तो वहीं सारा अली खान, वीर पहाड़िया को।

यह भी पढ़े – किसी का भाई किसी की जान’ की स्टार कास्ट पर बिल्ली सॉन्ग का चढ़ा खुमार, इस तरह किया प्रमोट

Hindi News / Entertainment / ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग वेकेशन पर निकलीं जाह्नवी कपूर, साथ सेलिब्रेट करेंगी बर्थडे!

ट्रेंडिंग वीडियो