script50 हजार Sq. Foot के इस ‘महल’ में रानी की तरह रहेंगी ईशा अंबानी, लंदन के इस इं जीनियर ने किया तैयार | isha ambani anand piramal gulita house photos goes viral | Patrika News
मनोरंजन

50 हजार Sq. Foot के इस ‘महल’ में रानी की तरह रहेंगी ईशा अंबानी, लंदन के इस इं जीनियर ने किया तैयार

50 हजार स्वेयर फीट में बना ये बंगला ईशा के ससुर ने गिफ्ट किया है।

Dec 22, 2018 / 04:08 pm

Preeti Khushwaha

Isha Ambani Anand Piramal

Isha Ambani Anand Piramal

साल 2018 कई बड़ी शादियों के नाम रहा है। इस वहीं हाल ही में हुई मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। 12 दिसंबर को ईशा-आनंद पीरामल के साथ शादी मुंबई के एंटीलिया में शादी के बंधन में बंधी हैं। ईशा की इस शादी शाही में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और खेल की दुनिया से लेकर राजनीति तक कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। शादी के बाद ईशा अब नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं। वह अब वर्ली में सी फेसिंग बंगले में रहने जा रही हैं। इस 50 हजार स्वेयर फूट के इस बंगले का नाम गुलीटा (Gulita) है। इस घर को लेकर ईशा और आनंद लगतार चर्चा में बने हुए हैं।

Isha Ambani <a  href=
Anand Piramal house Gulita” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/22/isha3_2_3872852-m.jpg”>

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा और आनंद जल्द ही ‘गुलीटा’ में शिफ्ट होने जा रहे हैं। 50 हजार स्वेयर फीट में बना ये बंगला ईशा के ससुर ने गिफ्ट किया है। जो उन्होंने 2012 में हिंदुस्तान युनिलीवर से खरीदा था। 2012 में उन्होंने ये घर 62 मिलियन डॉलर में खरीदा था।

View this post on Instagram

Smile 💃😍😀❤🙌

A post shared by Isha Ambani ni (@ambani.isha) on

Isha Ambani Anand Piramal house Gulita

वहीं शादी तय होने के तुरंब बाद से ही इस घर का री-मॉडलिंग शुरू हो गया था। अब ये घर शिफ्ट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुका है। बता दें कि इस घर को लंदन के इंजीनियर एकारस्ले ओकालेगन ने तैयार किया है।

Isha Ambani Anand Piramal house Gulita

Mumbai Mirror न्यूजपेपर के मुताबिक, इस घर में तीन बेसमेंट, कई डाइनिंग रूम्स और आउडोर पूल है। ये घर भले ही कितना ही शानदार क्यों न हो लेनिक ये ईशा के पिता मुकेश के घर एंटीलिया से करीब 8 गुना छोटा है।

Hindi News / Entertainment / 50 हजार Sq. Foot के इस ‘महल’ में रानी की तरह रहेंगी ईशा अंबानी, लंदन के इस इं जीनियर ने किया तैयार

ट्रेंडिंग वीडियो