scriptप्रीति जिंटा के सपोर्ट में उतरे बाॅलीवुड के कई सितारे, इस मामले में किया एक्ट्रेस का बचाव | Hrithik Roshan to Priyanka Chopra these celebs came out in support of Preity Zinta for viral video of handicap man | Patrika News
मनोरंजन

प्रीति जिंटा के सपोर्ट में उतरे बाॅलीवुड के कई सितारे, इस मामले में किया एक्ट्रेस का बचाव

Preity Zinta Row : प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें एक व्हीलचेयर वाले हैंडीकैप्ड शख्स ने अपनी जान जोखिम में डाल कर उनकी कार का पीछा किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया। अब प्रीति ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जिसके बाद कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

Apr 09, 2023 / 10:12 am

Jyoti Singh

hrithik_roshan_to_priyanka_chopra_these_celebs_came_out_in_support_of_preity_zinta_for_viral_video_of_handicap_man.png
बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) फिलहाल इन दिनों इंडिया में हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में प्रीति गुवाहटी में मां कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं दूसरी ओर उनका एक वीडियो सामने आया जो एक्ट्रेस को विवादों में ले आया है। इस मामले में उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। जिसके बाद प्रीति ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनके सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी मैदान मेें उतर आ गए हैं।
दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक हैंडीकैप्ड शख्स उनकी कार का पीछ करता हुए देखा गया। ये वाक्या नेटिजेंस को पसंद नहीं आया और प्रीति जिंटा को इस वजह से काफी ट्रोल किया गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बेबाकी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पूरी आपबीती सुनाई।
यह भी पढ़े – प्रेग्नेंट हैं वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल! फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर दिखे कपल

प्रीति ने इंस्टा ने एक लंबा नोट लिखकर बताया कि कैसे उस विकलांग शख्स ने पैसे लेने के बाद बदसूलकी की थी। उन्होंने लिखा, ‘लंबे समय से मैं इस व्यक्ति की मदद करती आ रही हूं। उस दिन मेरे पास क्रेडिट कार्ड था, कैश नहीं। मेरी साथ वाली लेडीज ने उस शख्स को पैसे दिए लेकिन उसने उन पैसों को फेंक दिया और गुस्सा होकर कार के पीछे भागने लगा। ऐसे में अगर उस वक्त कोई हादसा होता तो जिम्मेदार हम होते, क्योंकि हम सेलिब्रेटी हैं।’
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1644922676329447424?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि वायरल वीडियो में एक व्हीलचेयर वाले हैंडीकैप्ड शख्स ने अपनी जान जोखिम में डाल कर प्रीति जिंटा की कार का पीछा किया था। वहीं अब प्रीति जिंटा के इस बयान पर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कमेंट कर लिखा है, ‘वेल डन प्रीति।’ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने लिखा है, ‘आपने इसे जोर और साफ तरीके से कहा।’ उनके अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल और ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने प्रीति जिंटा की तारीफ की है।

Hindi News / Entertainment / प्रीति जिंटा के सपोर्ट में उतरे बाॅलीवुड के कई सितारे, इस मामले में किया एक्ट्रेस का बचाव

ट्रेंडिंग वीडियो