scriptफेमस मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की गला घोंटकर हत्या, कैंची से शव के किए टुकड़े, फिर मिक्सी में पीसा | Famous Model Miss Switzerland finalist Kristina Joksimovic death body cut into pieces then pureed in blender by husband | Patrika News
हॉलीवुड

फेमस मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की गला घोंटकर हत्या, कैंची से शव के किए टुकड़े, फिर मिक्सी में पीसा

Kristina Joksimovic Death: 38 साल की फेमस मॉडल की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इसे लेकर अब बताया जा रहा है कि मॉडल के पति ने ही उसकी हत्या की है।

मुंबईSep 12, 2024 / 05:04 pm

Gausiya Bano

Kristina Joksimovic Death

फेमस मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की बेरहमी से हुई हत्या

Kristina Joksimovic Death: फेमस मॉडल और मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 38 साल की क्रिस्टीना की पहले गला घोंटकर हत्या की गई, फिर बाद में गॉर्डन में इस्तेमाल होने वाली कैंची से उनके शव के टुकड़े कर दिए गए। इतना ही नहीं, शव के टुकड़े करने के बाद उन्हें मिक्सी में पीस भी दिया गया।

पति थॉमस ने की क्रिस्टीना की हत्या

क्रिस्टीना की हत्या उनके 41 साल के पति थॉमस ने ही किया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने थॉमस को हिरासत में भी ले लिया है। बता दें कि क्रिस्टीना का शव 13 फरवरी, 2024 में स्विट्जरलैंड के बेसल के पास बिनिंगन में मिला था। पुलिस क्रिस्टीना की हत्या की जांच कर रही है। इसमें अब सामने आया कि क्रिस्टीना की मौत से पहले उनका गला घोंटा गया था। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि पूछताछ के दौरान थॉमस ने यह कबूल किया है कि उसने ही अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की है।

यह भी पढ़ें

दुख की घड़ी में करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा का दिया साथ, टाले अपने सारे काम

थॉमस ने पत्नी को बताया मानसिक रूप में अस्वस्थ

थॉमस ने पुलिस से बातचीत के दौरान बताया कि उसकी पत्नी क्रिस्टीना मानसिक रूप से ठीक नहीं थी और उन्होंने कई बार थॉमस पर चाकू से हमला किया था। थॉमस ने दावा किया कि उन्हें खुद के बचाव के लिए ऐसा कदम उठाना पड़ा।
हालांकि, क्रिस्टीना के एक दोस्त ने दावा किया है कि क्रिस्टीना और उनके पति थॉमस के बीच कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / फेमस मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की गला घोंटकर हत्या, कैंची से शव के किए टुकड़े, फिर मिक्सी में पीसा

ट्रेंडिंग वीडियो