scriptदिव्यांका त्रिपाठी को नहीं मिल रहा काम, टीवी पर करना चाहती हैं वापसी | Divyanka Tripathi not getting work after many years tv popular show Yeh Hai Mohabbatein | Patrika News
TV न्यूज

दिव्यांका त्रिपाठी को नहीं मिल रहा काम, टीवी पर करना चाहती हैं वापसी

Divyanka Tripathi: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को काम मिलना मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस टीवी पर एक बार फिर वापसी करना चाहती हैं।

मुंबईApr 24, 2024 / 10:18 am

Priyanka Dagar

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी पर करना चाहती हैं वापसी

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी पर करना चाहती हैं वापसी

Divyanka Tripathi: फेमस टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में ईशी मां बनी दिव्यांका त्रिपाठी को इस शो से एक अलग ही पहचान मिली थी। शो के बंद होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को काम नहीं मिला। कई समय बाद अब एक्ट्रेस ने काम न मिलने को लेकर बयान दिया है। दिव्यांका एक बार फिर टीवी पर वापसी करना चाहती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी को नहीं मिल रहा काम (Divyanka Tripathi News)

दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, “मेरे लिए किरदार मायने नहीं रखता, पर वह मजेदार होना चाहिए, तब ही उसे करने में मजा आता है। मुझे टीवी पर रोल्स तो मिल रहे हैं, लेकिन मेरी पसंद के नहीं। जो रोल मेरे पास आ रहे हैं उन्हें सही तरीके से नहीं लिखा गया है। टीवी ने मुझे एक्टिंग की दुनिया में जन्म दिया है। उसी की वजह से मैं सब कुछ सीख पाई हूं। टीवी से अच्छा कोई और एक्टिंग स्कूल नहीं हो सकता।”
यह भी पढ़ें

Dream Girl 3: अनन्या पांडे को ये एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस! आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार आएंगी नजर

दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे बताया, “ये है मोहब्बतें में मेरा रोल काफी आसान था। मेकर्स हर चीज को लेकर क्लियर थे। शो टीआरपी में हमेशा टॉप पर रहता था। मुझे इस समय वैसा क्लियर कोई किरदार नहीं मिल रहा है। मैं टीवी पर दोबारा आना चाहती हूं। मैं अब कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो आज से पहले मैंने नहीं किया हो।”

Home / Entertainment / TV News / दिव्यांका त्रिपाठी को नहीं मिल रहा काम, टीवी पर करना चाहती हैं वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो